ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाअल्मोड़ा जिले को मिली दो नई आपात सेवा 108 की सौगात

अल्मोड़ा जिले को मिली दो नई आपात सेवा 108 की सौगात

शासन स्तर से जिले में दो नई आपात सेवा 108 वाहन मिल गई है। इस एक 108 को भिकियासैंण व दूसरे को धौलादेवी में तैनात कर दिया है। नई वाहनों के मिलने से ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को काफी लाभ मिलेगा। इससे...

अल्मोड़ा जिले को मिली दो नई आपात सेवा 108 की सौगात
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाFri, 09 Nov 2018 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

शासन स्तर से जिले में दो नई आपात सेवा 108 वाहन मिल गई है। इस एक 108 को भिकियासैंण व दूसरे को धौलादेवी में तैनात कर दिया है। नई वाहनों के मिलने से ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को काफी लाभ मिलेगा। इससे ग्रामीणों की दिक्कत भी काफी हद तक दूर होगी।

पहाड़ में लंबे समय से आपात सेवा 108 की हालत काफी खराब चल रही है। जिले में अधिकांश वाहन 10 साल की समयसीमा पार कर चुके हैं। इस कारण आए दिन वाहनों में तकनीकी खराबी व टायरों की कमी का आभाव रहता है। इसकी को देखते हुए शासन स्तर से जिले के सभी 108 वाहनों को रिप्लेस करने का निर्णय लिया है। जिले में इसी वर्ष 23 सितंबर को दो नए 108 वाहन मिले थे। इसमें एक वाहन को अल्मोड़ा व दूसरे को रानीखेत में तैनात किया गया है। अब जिले को दो नए 108 वाहन फिर से मिल गए हैं। इसमें एक को भिकियासैंण व दूसरे को धौलादेवी में तैनात कर दिया है। नए वाहन मिलने से लोगों की दिक्कत काफी हद तक दूर हो रही है। पुराने वाहनों को भेजा जाएगा वापस अल्मोड़ा। जिले में दो 108 वाहन नए मिले हैं। इनकी जगह पुरानी 108 वाहनों को रिप्लेस करने के लिए जल्द ही वापस भेजा जाएगा। जबकि अल्मोड़ा व रानीखेत के पुराने 108 वाहन रिप्लेस के लिए वापस निदेशालय को भेज दिया है। जिले में जैसे-जैसे नए 108 वाहन मिलेंगे। पुराने वाहनों को रिप्लेस के लिए वापस भेज दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें