ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाअल्मोड़ा 34 डिग्री के पार पहुंचा तापमान, न्यूनतम भी चढ़ा

अल्मोड़ा 34 डिग्री के पार पहुंचा तापमान, न्यूनतम भी चढ़ा

शनिवार को उमस भरी गर्मी से परेशान रहे नगर के लोग अल्मोड़ा 34 डिग्री के पार तापमान, न्यूनतम भी अल्मोड़ा 34 डिग्री के पार तापमान, न्यूनतम...

अल्मोड़ा 34 डिग्री के पार पहुंचा तापमान,  न्यूनतम भी चढ़ा
default image
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाSat, 15 Jun 2024 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

अल्मोड़ा, कार्यालय संवाददाता। इस जून ने लोगों को गर्मी से बेहाल किया हुआ है। नगर का तापमान 34 डिग्री के पार पहुंच रहा है। शनिवार को भी लोग उमस और गर्मी से परेशान रहे। लोगों को न्यूनतम तापमान से भी राहत नहीं मिली।
इन दिनों लोग बारिश की उम्मीद लगाए बैठे हैं, लेकिन आसमान में हल्के-फुल्के बादल ही दिखाई दे रहे हैं। इससे लोगों का इंतजार बढ़ गया है। शनिवार को भी सुबह होते ही गर्मी ने दस्तक दे दी थी। दस बजे तक पारा 30 डिग्री तक पहुंच गया। दोपहर होते होते सूरज की तपिश के साथ उमस भी बढ़ गई। दोपहर दो बजे तापमान 34 डिग्री के पार हो गया। गर्मी और उमस के कारण लोग घरों से बाहर नहीं निकले। इससे बाजार में भी सन्नाटा पसरा रहा। वहीं, अब लोगों को राहत में भी राहत नहीं मिल रही है। दिन भर छतों के तपने से रात में उमस बेहाल कर रही है। लोग अब राहत के लिए खुली छतों में सोने के मजबूर हैं। शाम के समय चल रही हल्की हवाएं कुछ हद तक राहत दे रही हैं। इससे बाजार में रौनक बढ़ रही है। आपदा कंट्रोल के मुताबिक शनिवार को नगर का अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम 20 डिग्री रिकार्ड किया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।