Ajay Bhatt s birthday celebrated with pompously at the hometown of Ranikhet - गृहनगर रानीखेत में कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया अजय भट्ट का जन्मदिन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गृहनगर रानीखेत में कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया अजय भट्ट का जन्मदिन

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का जन्मदिन गृहनगर रानीखेत में पार्टी कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया। मौके पर कार्यकर्ताओं ने मिष्ठान वितरण कर खुशी का इजहार करते हुए दीर्घायु की कामना की गई।

प्रदेश अध्यक्ष भट्ट के जन्मदिन पर बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर के सुभाष चौक में एकत्र होकर मिठाई वितरित की। मौके पर संक्षिप्त सभा में भट्ट को जन्मदिन की बधाई देने के साथ लोकसभा चुनावों के परिणाम की भी शुभकामनाएं दीं। उनके दीर्घ जीवन की कामना की गई। वक्ताओं ने अजय भट्ट के संघर्षों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि गरीब परिवार से निकलकर भाजपा संगठन के उच्च मुकाम तक पहुंचकर उन्होंने सभी के लिए प्रेरणा पेश की है। उनके अनुभवों व कुशल राजनीतिज्ञ होने का लाभ लगातार पार्टी को संगठन को मिल रहा है। कार्यक्रम में जिला महामंत्री प्रेम शर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष मदन सिंह महरा, कैंट बोर्ड उपाध्यक्ष मोहन नेगी, विनोद भार्गव, जिला मीडिया प्रभारी राजेंद्र जसवाल, सभासद विनोद चंद्र, चंदन भगत, हंसादत्त बवाड़ी, नईम खान, शकील अहमद, शाकिर हुसैन, शंकर दत्त बुधोड़ी, कामरान कुरैशी, कैलाश बिष्ट, शौकत अली, हार्दिक जैन, कमल कुमार, हरीश कालाकोटी, सुनीता डाबर आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ajay Bhatt s birthday celebrated with pompously at the hometown of Ranikhet