ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाअधिवक्ता वैभव का वायु गुणवत्ता प्रबंधन आयोग में विधिक सलाहकार में हुआ चयन

अधिवक्ता वैभव का वायु गुणवत्ता प्रबंधन आयोग में विधिक सलाहकार में हुआ चयन

जनपद के भनोली गांव निवासी वैभव कांडपाल पुत्र कृष्णा कांडपाल का वायु गुणवत्ता प्रबंधन आयोग भारत सरकार नई दिल्ली में विधिक सलाहकार नियुक्त होने पर...

अधिवक्ता वैभव का वायु गुणवत्ता प्रबंधन आयोग में विधिक सलाहकार में हुआ चयन
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाSat, 23 Jan 2021 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद के भनोली गांव निवासी वैभव कांडपाल पुत्र कृष्णा कांडपाल का वायु गुणवत्ता प्रबंधन आयोग भारत सरकार नई दिल्ली में विधिक सलाहकार नियुक्त होने पर क्षेत्र में खुशी की लहर है। उनकी नियुक्ति होने पर क्षेत्रवासियों ने खुशी जाहिर करते हुए कांडपाल के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

वैभव एक सामान्य परिवार से है, उनके पिता कृष्णा कांडपाल क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता व माता विमला कांडपाल गृहणी हैं। वैभव की पढ़ाई 12वीं तक राइंका भनोली से हुई। पढ़ाई के साथ ही 2008 में छात्र संघ उपाध्यक्ष पद पर भी रहने का मौका मिला। 2016 में कोचिंग के लिए दिल्ली जाने के बाद सितंबर माह में विधिक सहायक पद पर नियुक्ति हुई। चार साल इस पद पर काम करने के बाद 2021 जनवरी में वायु गुणवत्ता प्रबंधन आयोग नई दिल्ली में विधिक सलाहकार के पद पर चुना गया। उनके चयन पर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल, पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी, ब्लाक अध्यक्ष पूरन सिंह बिष्ट, रमेश कांडपाल, संजय सिजवाली, अंकुर कांडपाल समेत कई लोगों ने बधाई दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें