Administration came into action after public anger patrolling to catch dogs - जनाक्रोश के बाद हरकत में आया प्रशासन, कुत्तों को पकड़ने के लिए गश्त शुरू DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनाक्रोश के बाद हरकत में आया प्रशासन, कुत्तों को पकड़ने के लिए गश्त शुरू

गनियाद्योली में छह वर्षीय बच्ची पर आवारा कुत्तों के जानलेवा हमले के बाद भड़के जनाक्रोश से प्रशासन हरकत में आ गया है। प्रशासन के निर्देश पर राजस्व व वन विभाग की संयुक्त टीम ने गनियाद्योली क्षेत्र में गश्त कर आवारा कुत्तों को पकड़ने का अभियान शुरू कर दिया है। पकड़े गए कुत्तों का बंध्याकरण किया जाएगा। कार्रवाई शुरू होने के बाद गनियाद्योली क्षेत्रवासियों ने गुरुवार को प्रस्तावित चक्काजाम को स्थगित कर दिया है।

गत सोमवार को गनियाद्योली में खूंखार आवारा कुत्तों के झुंड ने छह वर्षीय बच्ची भूमिका पर हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया था। गंभीर हालत में उसे रानीखेत से हल्द्वानी व बरेली रेफर किया गया। इससे गुस्साए गनियाद्योली क्षेत्र की महिलाओं व ग्रामीणों ने मंगलवार को रानीखेत तहसील का घेराव कर जोरदार प्रदर्शन किया। कुत्तों के आतंक से तत्काल निजात दिलाने को ठोस कदम नहीं उठाए जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। जिसके बाद संयुक्त मजिस्ट्रेट नरेंद्र सिंह भंडारी के निर्देश पर राजस्व व वन विभाग की संयुक्त टीम ने मंगलवार शाम से ही आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए गनियाद्योली क्षेत्र में गश्त शुरू कर दी, जो बुधवार को भी जारी रही। हालांकि अब तक कुत्ते पकड़ने में टीम को सफलता नहीं मिली है। लेकिन प्रशासनिक कार्रवाई के बाद ग्रामीणों ने गुरुवार को गनियाद्योली में प्रस्तावित चक्काजाम को स्थगित कर दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Administration came into action after public anger patrolling to catch dogs