Aditi greeted him with a beautiful painting of Modi - अदिति ने मोदी की शानिदार पेंटिंग बनाकर उन्हें दी जीत की शुभकामनाएं DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अदिति ने मोदी की शानिदार पेंटिंग बनाकर उन्हें दी जीत की शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पुन: प्रचंड जीत के बाद पूरा देश उन्हें शुभकामनाएं दे रहा है। लोग विभिन्न माध्यमों से उन्हें शानदार जीत के लिए बधाई दे रहे हैं। नगर निवासी छात्रा अदिति रस्तोगी ने प्रधानमंत्री मोदी की आकर्षक पेंटिंग बनाकर उन्हें अनोखे ढंग से बधाई दी है।

चुनावों में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की जबरदस्त जीत से पूरे देश में मोदी का नाम गूंज रहा है, लोग उन्हें जीत की शुभकामनाएं दे रहें हैं। अदिति रस्तोगी ने भी मोदी को अपने अंदाज में शुभकामनाएं देने का मन बनाया। उन्होंने कैनवास में मोदी की पेंटिंग बनाकर उसे प्रधानमंत्री को समर्पित किया। दोनों हाथ जोड़ सिर झुकाए मुद्रा में मोदी की यह पेंटिंग बेहद जीवंत नजर आती है। श्रीधरगंज निवासी अदिति की पेंटिंग्स कई प्रदर्शनियों में भी लोगों को भा चुकी है। वर्तमान में आर्केटेक्चर की कोचिंग कर रही अदिति के पिता सुनीत रस्तोगी व्यवसायी हैं। वह आर्केटेक्ट के साथ फाईन आर्ट में भी डिप्लोमा लेना चाहती है। मैक्सिको, कनाडा, बोस्टन, कैलीफोर्निया आदि देशों में भी उनकी पेंटिंग काफी पसंद की जा चुकी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aditi greeted him with a beautiful painting of Modi