ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाविशाल सदस्यता अभियान के तहत आप ने वीडियो वैन का किया शुभारंभ

विशाल सदस्यता अभियान के तहत आप ने वीडियो वैन का किया शुभारंभ

आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में भी केजरीवाल मुहिम के तहत विशाल सदस्यता अभियान को लेकर वीडियो वैन का शुभारंभ किया। वीडियो वैन के माध्यम से दिल्ली में...

विशाल सदस्यता अभियान के तहत आप ने वीडियो वैन का किया शुभारंभ
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाThu, 04 Feb 2021 08:28 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में भी केजरीवाल मुहिम के तहत विशाल सदस्यता अभियान को लेकर वीडियो वैन का शुभारंभ किया। वीडियो वैन के माध्यम से दिल्ली में पार्टी के कार्यों का प्रचार-प्रसार कर लोगों को पार्टी से जोड़ने का आह्वान किया गया।

गुरुवार को अल्मोड़ा के तलाड़ गांव में मातृशक्ति और युवा शक्ति ने वरिष्ठ नागरिक एनएल साह और दिनेश कुमार नेतृत्व में विशाल सदस्यता अभियान के तहत वीडियो वैन का फ्लैग ऑफ किया। आप के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी के नेतृत्व में कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। उन्होंने बताया कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पूरे उत्तराखंड की 70 विधान सभा में वीडियो वैन का शुभारंभ किया था। कार्यक्रम में दिल्ली सरकार ने जनता के लिए किए कार्यों का उत्तराखंड में भी प्रचार किया जाएगा। अधिक से अधिक लोगों से पार्टी से जुड़ने के लिए प्रेरित किया जाएगा। इस अवसर पर दीपक कुमार, राहुल कुमार, चंद्र शेखर, कृष्णा आर्या, शतीश कुमार, नेहा आर्या, रितिका आर्या, निकिता आर्या, दनी राम, बंशी लाल आदि ने पार्टी की सदस्यता ली। यहां संगठन मंत्री मनोज गुप्ता, आनंद सिंह बिष्ट,नीरज सिंह, अखिलेश टम्टा, रोहित सिंह, सोहित भट्ट, दानिश कुरैशी, दिनेश कुमार, नवीन आर्या, एसआर बेग, दीपू लोहनी, भुवन जोशी, आशीष जोशी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें