ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाअनियंत्रित कार की चपेट में आया बच्चा, पांव टूटा

अनियंत्रित कार की चपेट में आया बच्चा, पांव टूटा

सोमवार को सब्जी मंडी मिलन चौक के पास हुआ हादसा अनियंत्रित कार की चपेट में बच्चा, पांव टूटा अनियंत्रित कार की चपेट में बच्चा, पांव...

अनियंत्रित कार की चपेट में आया बच्चा, पांव टूटा
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाTue, 28 May 2024 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

अल्मोड़ा, कार्यालय संवाददाता। नगर स्थित सब्जी मंडी मिलन चौक के पास सोमवार को तेज रफ्तार कार ने बच्चे को टक्कर मार दी। घटना में बच्चे का पांव टूट गया। बच्चे की मां ने अज्ञात चालक पर बच्चे के ऊपर कार चढ़ाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पाण्डेखोला निवासी कमला देवी सोमवार को बाजार आई थी। उनके साथ उनका बेटा भानु भाष्कर भी था। सब्जी मंडी मिलन चौक के पास तेज रफ्तार कार ने बच्चे को टक्कर मार दी। कार की टक्कर से बच्चा बाल-बाल बच गया, लेकिन कार की चपेट में आने से बच्चे का पांव टूट गया। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। कमला देवी का कहना है कि आसपास के सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हुई है। कार यूपी नंबर की थी। चालक ने कार को बच्चे के ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया था। उन्होंने पुलिस से आरोपी चालक की तलाश कर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। कोतवाल जगदीश सिंह देउपा ने बताया कि मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।