ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाजनता दरबार में 9 लोगों ने दर्ज कराई शिकायत

जनता दरबार में 9 लोगों ने दर्ज कराई शिकायत

डीएम नितिन सिंह भदौरिया ने कहा कि जनता दरबार में आने वाली समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान होना चाहिए। जो अधिकारी इसमें लापरवाही बरत रहे हैं। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने...

जनता दरबार में 9 लोगों ने दर्ज कराई शिकायत
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाMon, 12 Nov 2018 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

डीएम नितिन सिंह भदौरिया ने कहा कि जनता दरबार में आने वाली समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान होना चाहिए। जो अधिकारी इसमें लापरवाही बरत रहे हैं। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने सोमवार को जनता दरबार में अनुपस्थित रहने पर प्रभागीय वनाधिकारी का जवाब तलब किया है।

सोमवार को कलक्ट्रेट परिसर में जनता दरबार कार्यक्रम में डीएम के समक्ष 9 लोगों ने शिकायत दर्ज कराई। इसमें मुख्य रूप से पेयजल, पेंशन सड़क, पूर्ति विभाग से संबंधित शिकायत दर्ज कराई। बाडीबगीचा क्षेत्र में पेयजल लाइन लीक होने से पेयजल आपूर्ति सुचारु न होने की शिकायत पर डीएम ने अधिशासी अभियंता पेयजल एवं अधिशासी अधिकारी नगरपालिका को तत्काल मौके पर जाकर पेयजल लाइन को दुरुस्त करने के निर्देश दिये। इसके अलावा लाला बाजार में विभिन्न पेयजल संयोजनों में भी लीकेज की समस्या को ठीक करने के निर्देश दिये। इस दौरान विभिन्न पेंशन प्रकरणों पर डीएम ने समाज कल्याण अधिकारी को स्वयं मानिटरिंग करने के निर्देश दिये। डीएसओ को उज्ज्वला गैस कनेक्शन के लाभार्थियों को आर्दश आचार संहिता के समाप्ति के बाद लाभान्वित करने के निर्देश दिये। डीएम ने बताया कि 19 नवंबर को होने वाला जनता मिलन कार्यक्रम नगर निकाय निर्वाचन होने से आयोजित नहीं किया जाएगा। 26 नवंबर से पूर्व की भांति जनता मिलन कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस मौके पर सीडीओ मयूर दीक्षित, एसडीएम सदर विवेक राय, डिप्टी कलेक्टर राहुल शाह, अभय प्रताप, कुमारी मोनिका, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. विनीता शाह, अधीक्षण अभियन्ता जल संस्थान केएस खाती, आपदा प्रबंधन अधिकारी राकेश जोशी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें