ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ा‘पूर्व विधायक की निधि से बने ट्यूबवेल से पानी दो

‘पूर्व विधायक की निधि से बने ट्यूबवेल से पानी दो

नगर में पानी की किल्लत शुरू हो गई है। नौबत यहां तक आ गई है कि पूर्व विधायक व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा की ओर से विधायक निधि से दिए गए...

‘पूर्व विधायक की निधि से बने ट्यूबवेल से पानी दो
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाMon, 27 May 2024 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर में पानी की किल्लत शुरू हो गई है। नौबत यहां तक आ गई है कि पूर्व विधायक व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा की ओर से विधायक निधि से दिए गए ट्यूबवेल से भी आपूर्ति नहीं हो पा रही है। सोमवार को कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर आपूर्ति सुचारू करने की मांग की।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार दीपिका आर्या के माध्यम से संयुक्त मजिस्ट्रेट को ज्ञापन भेजा। नगर में पेयजल संकट को देखते हुए रोडवेज स्टेशन में लगे ट्यूबवेल से नागरिकों को पेयजल वितरण करने की मांग की। कहना है कि पूर्व विधायक करन माहरा ने अपनी विधायक निधि से राजकीय अस्पताल में पानी की कमी को पूर्ति करने के लिए रोडवेज के समीप कार्यदायी संस्था जल संस्थान के माध्यम से एक ट्यूबवेल लगाया था। ट्यूबवेल को अस्पताल के सुपुर्द करते समय निर्देशित किया गया कि भविष्य में अगर रानीखेत क्षेत्र में पानी की कमी होती है तो यहां से आपूर्ति की जाएगी। कार्यकर्ताओं ने संयुक्त मजिस्ट्रेट से जल संस्थान व छावनी परिषद को निर्देशित कर टैंकरों के माध्यम से विभिन्न स्थानों पर पानी वितरित कराने की मांग भी की,जिससे लोगों को राहत मिल सके। ज्ञापन देने वालों में नगर उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार, ब्लाक अध्यक्ष गोपाल सिंह देव, हेमंत रौतेला, ललित मोहन आर्य, गीता पवार, विजय तिवारी, दीप उपाध्याय, सुरेंद्र पवार, सोनू सिद्दीकी आदि थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।