ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ासल्ट में कार से 18 किग्रा गांजा बरामद

सल्ट में कार से 18 किग्रा गांजा बरामद

पुलिस का मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अभियान जारी है। अभियान के तहत सल्ट पुलिस ने वीआईपी नंबर की कार से 18.40 किग्रा गांजा बरामद कर एक व्यक्ति...

सल्ट में कार से 18 किग्रा गांजा बरामद
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाThu, 30 Nov 2023 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस का मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अभियान जारी है। अभियान के तहत सल्ट पुलिस ने वीआईपी नंबर की कार से 18.40 किग्रा गांजा बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
एसएसपी आरसी राजगुरु ने मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए थाना-चौकी पुलिस को चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। इसके तहत बुधवार को सल्ट थानाध्यक्ष अजेंद्र प्रसाद ने टीम के साथ गौलीखाल मार्ग के कूपी तिराहे के पास आवाजाही करने वाले वाहनों की जांच की। इस दौरान नैनीताल जिले की वीआईपी नंबर की एक कार को रोककर पूछताछ की गई। चालक ने अपना नाम भूपेश निवासी नई बस्ती लालढांग रामनगर बताया। तलाशी लेने पर कार से 18.400 किग्रा गांजा बरामद हुआ। आरोपी ने बताया कि पकड़े गए गांजे को वह गांव से खरीदकर लाया था। गांजे को रामनगर में बेचने की योजना थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार को सीज किया है। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल संजू कुमार, सुरेश चंद्र, कपिल कुमार शामिल रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें