ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाकेमू बस का स्टेयरिंग फेल, चालक की सूझबूझ से बची 16 जानें

केमू बस का स्टेयरिंग फेल, चालक की सूझबूझ से बची 16 जानें

अल्मोड़ा-बेरीनाग मोटर मार्ग में गुरुवार को जमाराडी बैंड से लगे बूंगा के पास एक केएमओयू बस का स्टेयरिंग फेल हो गया। इस कारण बस दीवार से टकरा गई। इस कारण बस में बैठे यात्रियों की जान आफत में पड़ गई।...

केमू बस का स्टेयरिंग फेल, चालक की सूझबूझ से बची 16 जानें
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाThu, 13 Sep 2018 06:43 PM
ऐप पर पढ़ें

अल्मोड़ा-बेरीनाग मोटर मार्ग में गुरुवार को जमाराडी बैंड से लगे बूंगा के पास एक केएमओयू बस का स्टेयरिंग फेल हो गया। इस कारण बस दीवार से टकरा गई। इस कारण बस में बैठे यात्रियों की जान आफत में पड़ गई। चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया। इस कारण बस वही पर रूक गई। तब जाकर बस में सवार 16 यात्रियों की जान बाल-बाल बच पाई।

गुरुवार को अल्मोड़ा-बेरीनाग मोटर मार्ग में केएमओयू की बस संख्या यूए 01 - 3717 हल्द्वानी से बेरीनाग को जा रही थी। जमराडी बैंड से लगे बूंगा में अचानक बस का स्टेयरिंग फेल हो गया। जिससे बस अनियंत्रित होकर एक तरफ को रपटने लगी। चालक ने सूझबूझ का परिचय दते हुए इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया। इस कारण बस सड़क की दीवार से टकराकर वहीं पर रूक गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यदि बस खाई की तरफ गिरती तो बडा हादसा हो सकता था। गनीमत रही कि बस दीवार से टकराने के बाद इमरजेंसी ब्रेक लगने से रूक गई। हादसे में किसी भी यात्री को चोट नहीं आयी। बस में 16 यात्री सवार थे। बाद में यात्रियों के सहयोग से बस को धकेल कर सडक पर सीधा किया गया। बाद में बस में सवार सभी यात्री दूसरे वाहनों से गंतव्य को रवाना हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें