ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीवाराणसी में पहला कोरोना पॉजिटिव युवक ठीक होकर पहुंचा घर

वाराणसी में पहला कोरोना पॉजिटिव युवक ठीक होकर पहुंचा घर

वाराणसी में कोराना पॉजिटिव युवक शनिवार को ठीक होने के बाद जिला अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंच गया। शुक्रवार को तीसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आई थी। इसके बाद युवक को डिस्चार्ज करने का...

वाराणसी में पहला कोरोना पॉजिटिव युवक ठीक होकर पहुंचा घर
वाराणसी कार्यालय संवाददाताSun, 05 Apr 2020 01:27 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी में कोराना पॉजिटिव युवक शनिवार को ठीक होने के बाद जिला अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंच गया। शुक्रवार को तीसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आई थी। इसके बाद युवक को डिस्चार्ज करने का फैसला हुआ था। उसे 14 दिनों तक होम क्वारंटीन रहने का निर्देश दिया गया है। 
वाराणसी में 21 मार्च को फूलपुर थाना क्षेत्र में कोराना का एक पॉजिटिव मरीज आया था। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। 

युवक को एडमिट करने के बाद दो बार कोराना का सैंपल लिया गया था। दो बार उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद डॉक्टर उसका लगातार आइसोलेशन वार्ड में इलाज कर रहे थे। तीसरी बार उसकी सैंपलिंग की गई। जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार को आ गई। यह रिपोर्ट भी निगेटिव आई। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसे जिला अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है। हर रोज स्वास्थ्य विभाग की टीम सुबह और शाम में उसके सेहत का अपडेट 14 दिनों तक लेती रहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें