ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीसीटीईटी परीक्षा देने आये युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

सीटीईटी परीक्षा देने आये युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

भुल्लनपुर पीएसी गेट के सामने रविवार की सुबह ओवरलोडेड ऑटो के पलटने से उसमें सवार 32 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में लोग पुलिस की सहायता से उसे कबीरचौरा के मंडलीय अस्पताल ले आए जहां...

सीटीईटी परीक्षा देने आये युवक की सड़क दुर्घटना में मौत
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीSun, 09 Dec 2018 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

भुल्लनपुर पीएसी गेट के सामने रविवार की सुबह ओवरलोडेड ऑटो के पलटने से उसमें सवार 32 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में लोग पुलिस की सहायता से उसे कबीरचौरा के मंडलीय अस्पताल ले आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गाजीपुर जिले के शादियाबाद, चटमताली निवासी 32 वर्षीय राजकुमार राजभर की रविवार को सेंट्रल टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट (सीटीईटी) की परीक्षा काशीपुर रोहनियां स्थित पाइनियर कॉन्वेंट स्कूल में थी। वह कैंट से ऑटो पकड़कर परीक्षा केन्द्र जा रहे थे। इस दौरान ऑटो भुल्लनपुर चौराहे के समीप एक बाइक सवार को बचाने में पलट गया। ऑटो के नीचे कई यात्री दब गए जिनमें राजकुमार को गंभीर चोट आई। लोगों के अनुसार ऑटो ओवरलोड होने के कारण पलट गया।

राजकुमार के पास मौजूद कागजात के आधार पर पीएसी गेट पर तैनात जवान ने उसके पिता को फोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

सबकी परेशानी हो जाएगी दूर

राजकुमार की साली नीतू ने मोबाइल पर बताया कि वह इस परीक्षा को लेकर बहुत आशान्वित थे। घर कह कर गए थे कि एक परीक्षा पास कर लिया हूं। रविवार की परीक्षा पास करते ही उनको नौकरी मिल जाएगी। इसके बाद घर की सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी। राजकुमार के परिवार में पत्नी रीता के अलावा चार बेटी और दो महीने का एक नवजात बेटा है। राजकुमार चार भाइयों में दूसरे नंबर पर थे। पति के निधन की जानकारी मिलने के बाद पत्नी बेसुध हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें