ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीकमलगड़हा में गला कसकर युवक की हत्या

कमलगड़हा में गला कसकर युवक की हत्या

जैतपुरा थाना क्षेत्र के कमलगड़हा में मीट विक्रेता तौफिक के मकान की छत पर मो. इकराम (42) का शव मिला। गले पर कसे का निशान मिला। आशंका है कि गला घोंटकर...

कमलगड़हा में गला कसकर युवक की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीSat, 28 Jan 2023 01:40 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, कार्यालय संवाददाता।

जैतपुरा थाना क्षेत्र के कमलगड़हा में मीट विक्रेता तौफिक के मकान की छत पर मो. इकराम (42) का शव मिला। गले पर कसे का निशान मिला। आशंका है कि गला घोंटकर हत्या की गई है। जहां लाश मिली उस मकान में दरवाजा नहीं है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आगागंज का मो. इकराम चार भाइयों में दूसरे नंबर था। पुश्तैनी मकान बेचने के बाद दो भाई चंदौली के दुलहीपुर में घर बनवाकर रहने लगे। एक भाई नक्खी घाट में रहता है। मो. इकराम कमलगड़हा क्षेत्र में बंजारों की तरह गुजरबसर करता था। उसकी शादी नहीं हुई थी। शुक्रवार को दिन में कमलगड़हा की रहनेवाली एक महिला ने देखा कि पड़ोसी तौफिक की छत पर किसी युवक की लाश पड़ी है। सूचना पर जैतपुरा पुलिस पहुंची। मौके पर डीसीपी काशी जोन आरएस गौतम, एसीपी चेतगंज शिवा सिंह, इंस्पेक्टर जैतपुरा मथुरा राय पहुंचे। फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई। पुलिस के अनुसार गमछे या लुंगी से गला कसकर हत्या की आशंका है। सूचना पर दुलहीपुर और नक्खीघाट से उसके परिजन पहुंचे। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

अज्ञात पर केस, तीन हिरासत में

पुलिस ने छोटे भाई अब्दुल कलाम की तहरीर पर अज्ञात पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। प्रकरण में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उधर, तौफिक पहले से इकराम का परिचित बताया जा रहा है। मुहल्ले के लोगों के अनुसार शुरू में जब इसके भाई दूसरे जगह रहने लगे, तब मो. इकराम आये दिन किसी न किसी से विवाद भी करता था। कुछ दिन पहले कमलगढ़हा स्थित मनहर कस्साई बाड़ा के पास परिचितों से ही झगड़ा किया था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें