ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीपत्नी की विदाई न होने पर युवक ट्रेन के आगे कूदा, मौत

पत्नी की विदाई न होने पर युवक ट्रेन के आगे कूदा, मौत

पत्नी की बिदाई न होने से क्षुब्ध युवक आशापुर रेलवे क्रासिंग के समीप सोमवार को ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर शव...

पत्नी की विदाई न होने पर युवक ट्रेन के आगे कूदा, मौत
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीMon, 21 Aug 2023 03:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सारनाथ। पत्नी की बिदाई न होने से क्षुब्ध युवक आशापुर रेलवे क्रासिंग के समीप सोमवार को ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के अनुसार महेश कुमार गुप्ता (27) नई बस्ती पांडेयपुर का निवासी था। पेशे से वह टैम्पू चालक था। मृतक के बड़े भाई पिंटू गुप्ता ने बताया महेश की शादी सलारपुर में संजय गुप्ता की पुत्री वर्षा के साथ हुई थी। महेश की पत्नी से अक्सर लड़ाई झगड़ा होता था। तीन माह पूर्व वर्षा मायके चली गई थी। महेश विदाई के लिए अक्सर सलारपुर जाता था। ससुराल पक्ष के लोग कोई न कोई बहाना बनाकर उसे लौटा देते थे। इससे वह क्षुब्ध रहता था। महेश सारनाथ थाने पर भी गया था। इसके बाद वह अपने मोबाइल से 112 नंबर पर भी फोन किया था। पत्नी की विदाई न होने की वजह से वह ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। आशापुर चौकी प्रभारी कुमार गौरव सिंह ने बताया कि महेश आशापुर रेलवे क्रासिंग के पास महेश की लाश मिली है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें