ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीट्रैक पर घायल मिले युवक की मौत, हत्या का आरोप

ट्रैक पर घायल मिले युवक की मौत, हत्या का आरोप

पंचक्रोशी रेलवे क्रासिंग के पास रेलवे ट्रैक पर शनिवार को 26 वर्षीय रवि अग्रहरि घायल मिला, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। भाई ने सलारपुर निवासी युवक...

ट्रैक पर घायल मिले युवक की मौत, हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीSat, 11 May 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

सारनाथ। पंचक्रोशी रेलवे क्रासिंग के पास रेलवे ट्रैक पर शनिवार को 26 वर्षीय रवि अग्रहरि घायल मिला, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। भाई ने सलारपुर निवासी युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। सारनाथ थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
दुर्गा नगर कालोनी निवासी रवि अग्रहरि पंचक्रोशी चौराहे के समीप ठेले पर फास्ट फूड बेचता था। तीन भाइयों में सबसे छोटा था। रवि घायल अवस्था में रेलवे ट्रैक पर पड़ा था। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। हालात गंभीर होने उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर भेज दिया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। उसके मझले भाई सोनू ने बताया कि तीन से चार माह पहले सलारपुर निवासी एक युवक से मारपीट हुई थी। युवक ने रवि को जान से मारने की धमकी दी थी। उसकी मां माधुरी ने उक्त युवक को घर की तरफ से रेलवे ट्रैक की तरफ जाते देखा था। परिजनों का आरोप है कि सलारपुर निवासी युवक ने दोस्तों के साथ मारपीट कर रवि को ट्रैक पर फेंक दिया। सारनाथ प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें