ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीबीएचयू के युवा कवियों ने सुनाईं विविध विषयों पर रचनाएं

बीएचयू के युवा कवियों ने सुनाईं विविध विषयों पर रचनाएं

बीएचयू में कला संकाय का प्रेक्षागृह मंगलवार को काव्य रचना को समर्पित रहा। कवि संगम में युवा कवियों ने सामाजिक, आर्थिक, सांस्कृतिक रचनाओं का पाठ किया। सत्यदेव वर्मा ने उपन्यास ‘द लास्ट लव, रात के...

बीएचयू के युवा कवियों ने सुनाईं विविध विषयों पर रचनाएं
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीTue, 06 Feb 2018 08:42 PM
ऐप पर पढ़ें

बीएचयू में कला संकाय का प्रेक्षागृह मंगलवार को काव्य रचना को समर्पित रहा। कवि संगम में युवा कवियों ने सामाजिक, आर्थिक, सांस्कृतिक रचनाओं का पाठ किया। सत्यदेव वर्मा ने उपन्यास ‘द लास्ट लव, रात के ख्वाब में कुछ उजाले सुनाया तो सत्यम भारती ने ‘ शहीदों की जुबानी, भगत की कुर्बानी का पाठ किया।

शिवेन्द्र मौर्य ने ‘हम किसान के पूत, उठो साथियों क्रांति करो, कुमार मंगलम ने निष्ठुर खलनायक सुनाकर तालियां बटोरीं। युवा कवि संगम में डॉ. रामाज्ञा शशिधर ने ‘खेतचोर हीरो बना होरी, डॉ. नीरज खेर ने ‘काश उम्र भी सीखियो होती व डॉ. आभा गुप्ता ने ‘एक टुकड़ा धूप की प्रस्तुति की। अध्यक्षता प्रो. श्रीनिवास पाण्डेय की। युवा कवि संगम में गुलशन, रुद्र प्रताप, अनुराग, सुशांत, नीरज पाण्डेय, संकल्प, नित्या, तरुण कृष्ण सौरभ तथा पवन सिंह ने विदेशिया नाटक का मंचन किया। स्वागत डॉ. रामज्ञा शशिधर तथा धन्यवाद ज्ञापन चम्पा सिंह ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें