DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश वाराणसीभूमिगत केबल के करंट से महिला का पैर झुलसा

भूमिगत केबल के करंट से महिला का पैर झुलसा

हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीNewswrap
Wed, 07 Jul 2021 03:40 AM
भूमिगत केबल के करंट से महिला का पैर झुलसा

वाराणसी। वरिष्ठ संवाददाता

लक्सा क्षेत्र के जद्दूमंडी मोहल्ले में मंगलवार को अंडरग्राउंड केबल का करंट लगने से सुषमा देवी का पैर झुलस गया। अंडरग्राउंड केबल विगत 20 दिनों से ऊपर आ गया था और उससे रह-रह कर चिंगारियां निकल रही थीं। सुषमा की ओर से थाने में स्थानीय जेई के खिलाफ हुई शिकायत के बाद विभाग सक्रिय हुआ। शाम तक केबल सही कर दिया गया।

जद्दूमंडी में अंडरग्राउंड केबल के जमीन के ऊपर आ जाने की स्थानीय लोगों ने 16 जून को मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत की थी। विभाग ने 19 जून को पोर्टल पर रिपोर्ट लगा दी कि केबल ठीक करा दिया गया है। जबकि एक जुलाई को उसी पोर्टल पर फीडबैक लिखा गया कि अभी समस्या ज्यों की त्यों है। मंगलवार सुबह सुषमा को विभागीय लापरवाही का खामियाजा भुगतना पड़ा। अधीक्षण अभियंता प्रथम आरएस प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

केबल कटा, आठ घंटे गुल रही बिजली

वरुणापार अशोक नगर कालोनी में मंगलवार को जल निगम की जेसीबी ने आठ फीट नीचे अंडरग्राउंड केबल काट दी। इसके चलते कई इलाकों में आठ घंटे से अधिक समय तक बिजली आपूर्ति ठप ही। पाइप लाइन बिछाने के लिए जल निगम की जेसीबी से सड़क खोदी जा रही थी। इस बीच केबल कट गया। सूचना मिलने पर विभाग ने मरम्मत शुरू कराया। देर रात तक आपूर्ति सामान्य नहीं हो सकी थी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें