ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीविश्वनाथ मंदिर के विग्रहों को खंडित नहीं होने देने देंगे

विश्वनाथ मंदिर के विग्रहों को खंडित नहीं होने देने देंगे

विहिप के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष व अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के संस्थापक डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि काशी खंड में वर्णित विग्रहों को खंडित नहीं होने दिया जायेगा।  विश्वनाथ कॉरीडोर के नाम पर...

विश्वनाथ मंदिर के विग्रहों को खंडित नहीं होने देने देंगे
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताThu, 09 Aug 2018 11:46 AM
ऐप पर पढ़ें

विहिप के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष व अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के संस्थापक डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि काशी खंड में वर्णित विग्रहों को खंडित नहीं होने दिया जायेगा।  विश्वनाथ कॉरीडोर के नाम पर प्रशासन की मनमानी नहीं चलने दी जायेगी। 

बुधवार को काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के बाद मीडिया से बातचीत में डॉ. तोगड़िया ने कहा कि शृंगार गौरी का दर्शन शुरू कराने के लिये संघर्ष किया जायेगा। बांग्लादेशी घुसपैठियों और असम में एनआरसी के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि देश में तीन करोड़ बांग्लादेशी हैं। लखनऊ, काशी में भी बांग्लादेशी घुसपैठिये हैं। केवल लिस्ट बनाने से कुछ नहीं होगा। सभी घुसपैठियों को देश से बाहर करना चाहिये। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद की ओर से देशभर में स्वास्थ्य सुविधाओं के लिये अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही किसानों को एकजुट किया जा रहा है। 

महिलाओं के मुद्दे पर संवेदनशीलता जरूरी
देवरिया कांड के मुद्दे पर डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि महिलाओं के मुद्दे पर संवेदनशीलता बहुत जरूरी है। समाज में आधी आबादी को सुरक्षा देना सरकार व प्रशासन की प्राथमिकता होना चाहिये। इस मामले में दोषी लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई के जरिए कड़ा संदेश देने की जरूरत है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें