ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीविश्वनाथ मंदिर में भक्तों पर होगी पुष्पवर्षा

विश्वनाथ मंदिर में भक्तों पर होगी पुष्पवर्षा

श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में महाशिवरात्रि पर श्रद्धालुओं गुलाब के पंखुड़ियों की वर्षा करायी जाएगी। दर्शन के लिए कतारबद्ध श्रद्धालुओं की प्यास बुझाने के लिए मंदिर प्रशासन पेयजल की भी व्यवस्था करेगा।...

विश्वनाथ मंदिर में भक्तों पर होगी पुष्पवर्षा
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीSun, 03 Mar 2019 06:47 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में महाशिवरात्रि पर श्रद्धालुओं गुलाब के पंखुड़ियों की वर्षा करायी जाएगी। दर्शन के लिए कतारबद्ध श्रद्धालुओं की प्यास बुझाने के लिए मंदिर प्रशासन पेयजल की भी व्यवस्था करेगा। सूबे के खेल व सूचना राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी ने शनिवार रात अधिकारियों के साथ विश्वनाथ मंदिर कार्यालय में महाशिवरात्रि पर दर्शन-पूजन के लिए की गई तैयारियों की समीक्षा की।

बैठक में हुए निर्णय के अनुसार हमेशा की तरह सभी प्रकार के वाहन मैदागिन और गोदौलिया पर ही रोक दिए जाएंगे। इनमें अधिकारियों व वीवीआईपी के भी वाहन होंगे।

सोमवार को मंदिर के हेल्प डेस्क बंद रहेंगे, लेकिन ऑनलाइन पंजीकरण होते रहेंगे। राज्यमंत्री ने मंदिर के आस-पास, मैदागिन से बांस फाटक होते हुए गोदौलिया, गोदौलिया से लक्सा तक समुचित सफाई कराने का नगर आयुक्त को निर्देश दिया।

वीआईपी दर्शन शाम पांच से सात बजे तक

राज्यमंत्री ने बताया कि विश्वनाथ मंदिर में महाशिवरात्रि को शाम 5:00 बजे से 7:00 बजे तक वीआईपी दर्शन की व्यवस्था होगी। सभी वीआईपी राजघाट से नाव से ललिता घाट आकर कॉरिडोर के रास्ते मंदिर तक जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें