DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीएचयू में बवाल, छात्रों ने कार फूंकी, सात घायल

परिसर में आयी बरात में शामिल लोगों और छात्रों में विवाद के बाद बढ़ा मामला

बीएचयू परिसर में शुक्रवार की रात बरातियों और छात्रों में विवाद के बाद मारपीट और पथराव हो गया। छात्रों ने बारातियों के कई वाहन क्षतिग्रस्त कर दिये। वैगनआर कार फूंक दी। सूचना पर पहुंची पुलिस के वाहन पर भी छात्रों ने पथराव किया। छात्र रह-रहकर उग्र हो जा रहे थे। इसमें छह बराती और एक छात्र घायल हो गया। मौके पर एसपी सिटी दिनेश सिंह फोर्स के साथ पहुंचे। 

जानकारी के अनुसार बीएचयू के कम्युनिटी हाल के पास बरात आयी थी। बरात में बिरला हास्टल के कुछ छात्र भी पहुंचे थे। इसी दौरान बरातियों से छात्रों में विवाद के दौरान मारपीट हो गयी। सूचना पर हास्टल से दर्जनों छात्र वहां पहुंच गए। पंडाल में रखे मेज, कुर्सियां तोड़ डाली, खाना उलट-पलट दिया और वाहनों में तोड़फोड़ करने लगे। बरातियों को जिधर मौका मिला भागने लगे। कुछ बरातियों ने झाड़ी में छिपकर जान बचायी। तब तक छात्रों ने कार में आग लगा दी। 

घटना की सूचना पर जब तक डायल 100 वाहन पहुंचता कार पूरी तरह जल चुकी थी। छात्रों ने डायल 100 वाहन पर भी पथराव कर दिया। छात्रों का तेवर देख पुलिसवाले भाग निकले। कुछ देर में एसपी सिटी लंका और भेलूपुर थानों की फोर्स के साथ पहुंचे। छात्रों ने बताया कि बरातियों की कार उनके साथी गौरव के पैर पर चढ़ गयी थी। पूछताछ के दौरान कार सवार ने विवाद कर लिया। इसके बाद मामला बढ़ा। 

छात्रों का आरोप है कि फोर्स के साथ आये भेलूपुर इंस्पेक्टर ने अपशब्दों का प्रयोग किया। उधर, बरातियों का आरोप है कि कुछ छात्र जबरी खाना खाने आ गये थे। पूछताछ करने पर छात्रों ने विवाद के बाद उप्रदव किया। पुलिस के समझाने पर कुछ देर के लिए विवाद शांत हुआ। रात सवा एक बजे फिर छात्र मंडप में पहुंचकर तोड़फोड़ करने लगे। बाद में पुलिस ने उन्हें खदेड़ा। देर रात परिसर में भारी फोर्स तैनात कर दी गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Violence in BHU Students fired in car Seven wounded