DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीएचयू में बवाल: अज्ञात छात्रों और बारातियों के खिलाफ FIR दर्ज

छात्रों और वैवाहिक समारोह में शामिल लोगों में मारपीट के बाद कार में आग लगा दी गयी थी।

बीएचयू में शुक्रवार रात हुए बवाल में बारातियों और छात्रों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। लंका थाने में बारातियों ने तीन जबकि बीएचयू के छात्रों ने एक तहरीर लंका थाने में दी थी। पुलिस ने चारो मामलों में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

बीएचयू के एक कम्युनिटी हाल में शुक्रवार की रात छात्रों और वैवाहिक समारोह में शामिल लोगों में मारपीट हो गई थी। कई वाहनों में तोड़फोड़ के साथ एक कार में आग लगा दी गयी थी। कम्युनिटी हाल को महामनापुरी निवासी और बीएचयू आईआईटी के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पंचम यादव ने अपनी बेटी की शादी के लिए बुक कराया था। पंचम की तहरीर के मुताबिक शादी समारोह में बीएचयू के 30-40 अज्ञात छात्र घुस आये थे। पूछताछ करने पर छात्रों ने विवाद कर लिया। फिर मारपीट करते हुए पथराव किया। दो दर्जन चार व दो पहिया वाहनों में तोड़फोड़ की। 

दूसरी तहरीर समारोह में शामिल शहर के सोनिया निवासी वैगन आर (यूपी 70 एयू 5482) के चालक विशाल सिंह ने दी है। उसने बताया कि कार के मालिक इलाहाबाद निवासी योगेंद्र सिंह हैं। वह उनकी कार लेकर समारोह में शामिल होने गया था। इस दौरान अज्ञात लोगों ने उसकी कार में तोड़फोड़ के बाद आग लगा दी। तीसरी तहरीर नगवां स्थित शिवप्रसाद गुप्त कालोनी के अवधेश प्रधान ने दी है। इनका आरोप है कि इनकी स्विफ्ट डिजायर कार में तोड़फोड़ की गयी। चौथी तहरीर रुइया छात्रवास के छात्र यशवंत सिंह, वरुण पांडेय, अमित राय और अविनाश उपाध्याय ने 15-20 अज्ञात के खिलाफ दी है। 

छात्रों का आरोप है कि अज्ञात वाहन से वरुण का पैर कुचल दिया गया। पूछताछ करने पर मारपीट की गयी। इसके बाद लोग उन्हें संस्कृत चौराहे से उठा ले गये। उन्हें बंधक बनाकर मोबाइल, टैबलेट व 13 सौ रुपये छीन लिये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Violence in BHU FIR against unknown students