ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीबाबतपुर एयरपोर्ट पर वियतनाम के पर्यटक की मौत

बाबतपुर एयरपोर्ट पर वियतनाम के पर्यटक की मौत

बाबतपुर एयरपोर्ट पर मंगलवार को एयर इंडिया के विमान से कोलकाता जाने के लिए पहुंचे वियतनाम के पर्यटक नगुयेन औह केट (67) की मौत हो गई। सीने में तेज दर्द के बाद वह गिर पड़े। चिकित्सकों के मुताबिक...

वियतनामी पर्यटक का पासपोर्ट
1/ 2वियतनामी पर्यटक का पासपोर्ट
वियतनामी पर्यटक के परिजन
2/ 2वियतनामी पर्यटक के परिजन
बाबतपुर (वाराणसी) हिन्दुस्तान संवादTue, 19 Dec 2017 09:49 PM
ऐप पर पढ़ें

बाबतपुर एयरपोर्ट पर मंगलवार को एयर इंडिया के विमान से कोलकाता जाने के लिए पहुंचे वियतनाम के पर्यटक नगुयेन औह केट (67) की मौत हो गई। सीने में तेज दर्द के बाद वह गिर पड़े। चिकित्सकों के मुताबिक हृदयाघात से मौत हुई है।

वियतनाम के पर्यटकों का समूह सोमवार को वाराणसी आया था। यहाँ से भ्रमण के बाद उन्हें मंगलवार को कोलकाता जाना था। सुबह 10 बजे सह यात्रियों के साथ नगुयेन एयरपोर्ट पहुंचे। पार्किंग से डिपार्चर गेट की ओर जाते समय अचानक सीने में दर्द हुआ और गिर पड़े। सह यात्रियों और स्थानीय लोडरों की मदद से उन्हें टर्मिनल अंदर स्तिथ एमआई (मेडिकल इमरजेंसी) रूम पहुंचाया गया। वहां कोई डाक्टर नहीं था। कम्पाउंडर वीरेंद्र उनको प्राथमिक चिकित्सा सेवा देने लगे। 

थोड़ी देर में आये एयरपोर्ट के एम्बुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ केंद्र बड़ागाव ले जाया गया, जहां डॉ. शेर मोहम्मद ने हालत नाजुक देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल के इमरजेंसी में मौजूद डॉ. राजेश पासवान ने मृत घोषित कर दिया। डा. पासवान के मुताबिक रास्ते में ही उनका निधन हो गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें