ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीचाचा को वीडियो कॉल कर लगाई फांसी, युवती के शादी से इनकार पर उठाया कदम

चाचा को वीडियो कॉल कर लगाई फांसी, युवती के शादी से इनकार पर उठाया कदम

युवती के शादी से इनकार करने पर एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। पेशे से स्वास्थ्यकर्मी युवक ने अपनी मौत से पहले चाचा को वीडियो कॉल किया। फांसी लगाकर जान देने की जानकारी चाचा को दी। चाचा ने...

चाचा को वीडियो कॉल कर लगाई फांसी, युवती के शादी से इनकार पर उठाया कदम
गाजीपुर वरिष्ठ संवाददाताWed, 29 Apr 2020 02:24 PM
ऐप पर पढ़ें

युवती के शादी से इनकार करने पर एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। पेशे से स्वास्थ्यकर्मी युवक ने अपनी मौत से पहले चाचा को वीडियो कॉल किया। फांसी लगाकर जान देने की जानकारी चाचा को दी। चाचा ने समझाने की कोशिश की। लेकिन भतीजा नहीं माना और उनकी आंखों के सामने ही मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

आजमगढ़ के मेंहनगर थाना क्षेत्र के भौरमपुर गांव निवासी 24 वर्षीय रिंकू राम अपने चाचा के साथ शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के रजदेपुर देहाती स्थित प्रेम गुप्‍ता के मकान में किराये पर रहता था। चाचा के साथ ही रिंकू एक हास्पिटल में काम करता था। हास्पिटल में ही काम करने वाली एक युवती से रिंकू को प्यार हो गया था। युवती और उसके परिजन शादी को तैयार नहीं थे। रिंकू के परिवार में भी शादी को लेकर झगड़े होने लगे थे।

बुधवार की सुबह चाचा हास्पिटल चले गए। इसी बीच घर पर रिंकू ने फांसी का फंदा तैयार कर लिया। चाचा को वीडियो कॉल करके अपने आत्महत्या की जानकारी दी। चाचा ने काफी समझाने की कोशिश की लेकिन नहीं माना। भतीजे को फांसी पर लटकता देख चाचा तेजी से घर की तरफ भागे। जब तक वह पहुंचते सबकुछ खत्म हो चुका था।

भतीजे की मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलते ही रजदेपुर चौकी प्रभारी आशुतोष शुक्‍ला हमराहियों व ग्राम प्रधान जोगी यादव के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल की वीडियोग्राफी कराने के बाद श‌व को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें