ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीअफसरों से अभद्रता पर वीडीओ निलम्बित

अफसरों से अभद्रता पर वीडीओ निलम्बित

डीपीआरओ, एडीपीआरओ और वॉर रूम के कर्मचारी से फोन कॉल पर अभद्रता करने पर हरहुआ ब्लॉक के ग्राम विकास अधिकारी (वीडीओ) मनोज कुमार यादव सोमवार को निलम्बित...

अफसरों से अभद्रता पर वीडीओ निलम्बित
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीTue, 24 May 2022 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, संवाददाता।

डीपीआरओ, एडीपीआरओ और वॉर रूम के कर्मचारी से फोन कॉल पर अभद्रता करने पर हरहुआ ब्लॉक के ग्राम विकास अधिकारी (वीडीओ) मनोज कुमार यादव सोमवार को निलम्बित कर दिए गए। सीडीओ अभिषेक गोयल के निर्देश पर जिला विकास अधिकारी (डीडीओ) राजेश कुमार यादव ने यह कार्रवाई की है। मामले की जांच जिला उद्यान अधिकारी को सौंपी गई है।

जिला पंचायत राज कार्यालय में बने वॉर रूम में तैनात कर्मचारी ने सोमवार सुबह हरहुआ ब्लॉक के ग्राम विकास अधिकारी (सेक्रेटरी) मनोज कुमार यादव को फोन करके उनका लाइव लोकेशन पूछा। आरोप है कि मनोज ने उक्त कर्मचारी से अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया। घटना की जानकारी होने पर डीपीआरओ राघवेंद्र द्विवेदी ने अपर जिला पंचायत राज अधिकारी उपेंद्र कुमार पांडेय को ग्राम विकास अधिकारी का लाइव लोकेशन पूछने को कहा तो उसने एडीपीआरओ से भी अभद्रता की।

इसके बाद खुद डीपीआरओ ने वार रूम के मोबाइल फोन से अपना परिचय देते हुए फोन किया तो मनोज ने उनसे भी अभद्रतापूर्वक की। जिसपर डीपीआरओ ने फोन रख दिया। उन्होंने मामले की जानकारी सीडीओ अभिषेक गोयल को दी। सीडीओ के निर्देश पर जिला विकास अधिकारी राजेश कुमार यादव ने अनुशासनहीनता और उच्चाधिकारियों से अभद्र व्यवहार करने के आरोप में सचिव मनोज कुमार यादव को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया। डीडीओ ने बताया कि निलम्बन की अवधि तक उन्हें जिला विकास कार्यालय से अटैच किया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें