ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीवीडीए सचिव को विश्वनाथ मंदिर के मुख्य कार्यपालक अधिकारी की भी जिम्मेदारी

वीडीए सचिव को विश्वनाथ मंदिर के मुख्य कार्यपालक अधिकारी की भी जिम्मेदारी

वीडीए सचिव विशाल सिंह को काशी विश्वनाथ मंदिर के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है। सोमवार को बाबा का सपरिवार दर्शन-पूजन करने के बाद उन्होंने पदभार संभाला। मंदिर के मुख्य...

विशाल सिंह
1/ 2विशाल सिंह
काशी विश्वनाथ मंदिर
2/ 2काशी विश्वनाथ मंदिर
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताMon, 12 Feb 2018 09:17 PM
ऐप पर पढ़ें

वीडीए सचिव विशाल सिंह को काशी विश्वनाथ मंदिर के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है। सोमवार को बाबा का सपरिवार दर्शन-पूजन करने के बाद उन्होंने पदभार संभाला। मंदिर के मुख्य कार्यपालक अधिकारी एसएन त्रिपाठी 31 जनवरी को सेवानिवृत्त हो गए थे। 

विशाल सिंह ने कहा कि श्रद्धालुओं के दर्शन-पूजन की व्यवस्था को और सरल बनाया जाएगा। उन्होंने दो घंटे तक विश्वनाथ मंदिर की सम्पत्तियों का निरीक्षण किया। मंदिर कर्मचारियों से मुलाकात और मंदिर व्यवस्था पर चर्चा की। सरस्वती फाटक स्थित खरीदे गए भवनों के साथ गोयनका भवन व कालिका गली में मिर्जापुर कोठी का निरीक्षण किया। 

उन्होंने दशाश्वमेघ घाट स्थित मंदिर के गेस्ट हाउस और जम्मू कोठी में निर्माणाधीन अन्नक्षेत्र को भी देखा। यहां आवास विकास परिषद के एक्सईएन से कार्य प्रगति की जानकारी ली। बांसफाटक स्थित यूपिका भवन व शापुरी मॉल के बारे में पूछा। फिर भार्गव कटरा गए। इस दौरान अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी निखलेश मिश्रा भी थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें