ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीसंस्कृत विश्वविद्यालय के वीसी का कार्यकाल जनवरी तक

संस्कृत विश्वविद्यालय के वीसी का कार्यकाल जनवरी तक

सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में कार्यपरिषद की बैठक 7 दिसंबर को योग साधना कक्ष में होगी। बैठक में नए कुलपति की तलाश के लिए गठित होने वाली सर्च कमेटी के लिए सदस्य नामित किया जाएगा। कुलपति...

संस्कृत विश्वविद्यालय के वीसी का कार्यकाल जनवरी तक
वाराणसी। वरिष्ठ संवाददाता Wed, 06 Dec 2017 02:38 PM
ऐप पर पढ़ें

सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में कार्यपरिषद की बैठक 7 दिसंबर को योग साधना कक्ष में होगी। बैठक में नए कुलपति की तलाश के लिए गठित होने वाली सर्च कमेटी के लिए सदस्य नामित किया जाएगा।

कुलपति प्रो.यदुनाथ दुबे का कार्यकाल पहली फरवरी को समाप्त हो रहा है। इससे पहले सर्च कमेटी नए कुलपति की तलाश करेगी। इसके अलावा बैठक में शिक्षकों की भर्ती की नई नियमावली को मंजूरी दी जाएगी। नए नियमावली के अभाव में शिक्षकों की भर्ती कुलाधिपति के आदेश पर रोक दी गई थी।

इससे पहले 6 दिसंबर को विद्यापरिषद की बैठक बुलाई गई है। इसमें शिक्षकों की भर्ती की नई नियमावली को मंजूरी दी जाएगी। इसमें आयुर्वेद कॉलेज में संचालित होने वाले एमडी को कोर्स के अनुमोदन का प्रस्ताव भी आ सकता है। मंगलवार को हुई वित्तसमिति की बैठक में कार्यवाही की पुष्टि के लिए कार्यपरिषद में जाएगी। वितसमिति ने दीक्षांत समारोह में साफ-सफाई और रंग-रोगन के लिए 3.6 लाख रुपए स्वीकृत किया है। बैठक की अध्यक्षता कुलपति ने की।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें