DA Image
22 सितम्बर, 2020|9:08|IST

अगली स्टोरी

वाराणसीः कोतवाली के सामने मजदूर को उतारा मौत के घाट

कोतवाली थाना के ठीक सामने सोने के विवाद में एक मजदूर ने दूसरे मजदूर विजय यादव (35) के सिर पर पत्थर मार दिया। पुलिस गंभीर हालत में उसे कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक मजदूर आजमगढ़ के खलिहानी का रहने वाला है। 

कोतवाली थाना के पास प्रधान डाकघर के ठीक सामने हरी चश्मा के दुकान के नीचे सोने को लेकर दो मजदूर युवक आपस में लड़ गए। दोनों शराब के नशे में धुत थे। इतने में एक मजदूर ने बगल में रखे पत्थर से दूसरे के सिर पर वार कर दिया। पास में मौजूद दूसरे मजदूरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे मंडलीय अस्पताल ले गई लेकिन उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने आरोपित दूसरे मजदूर को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त छत्तीसगढ़ का रहने वाला। सीओ कोतवाली बृजनंदन राय ने बताया कि मृतक के पास से एक कागज मिला था जिसपर मोबाइल नंबर और कचहरी में तारीख का जिक्र था। इसके आधार पर सम्पर्क कर जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि मृतक का नाम विजय यादव है और आजमगढ़ का रहने वाला है। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनकी तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपित को जेल भेजा जाएगा। घटना की सूचना में एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह भी पहुंचे और जानकारी ली। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Varanasi Worker killed in front of Kotwali