ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीवाराणसी: दोस्त के साथ बाइक से थाने पहुंचा पॉजिटिव युवक, मचा हड़कंप

वाराणसी: दोस्त के साथ बाइक से थाने पहुंचा पॉजिटिव युवक, मचा हड़कंप

वाराणसी में रविवार की शाम एक युवक बाइक से अपने दोस्त के साथ चोलापुर थाने पहुंचा और शिकायत की कि उसके गांव जगदीशपुर (गिरी बस्ती) के लोग उसे कोरोना पॉजिटिव बोल रहे हैं। थाने में तैनात संतरी...

वाराणसी: दोस्त के साथ बाइक से थाने पहुंचा पॉजिटिव युवक, मचा हड़कंप
चोलापुर (वाराणसी) हिन्दुस्तान संवादMon, 25 May 2020 12:03 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी में रविवार की शाम एक युवक बाइक से अपने दोस्त के साथ चोलापुर थाने पहुंचा और शिकायत की कि उसके गांव जगदीशपुर (गिरी बस्ती) के लोग उसे कोरोना पॉजिटिव बोल रहे हैं। थाने में तैनात संतरी ने उसका नाम पूछा तो उसके होश उड़ गए। पता चला कि वह वाकई में पॉजिटिव है और उसी को लेने पुलिस टीम उसके गांव गई है। 

उधर, पुलिस उसके घर पहुंची तो मालूम हुआ कि वह क्रिकेट खेलने निकला है। उस समय तक लोगों को जानकारी हो चुकी थी लेकिन युवक को अपने पॉजिटिव होने की जानकारी नहीं हुई थी। क्रिकेट खेलने के दौरान ही उसके पॉजिटिव होने की सूचना भी पहुंची। इसी को लेकर शिकायत करने वह थाने पहुंचा था। पुलिस ने युवक को तुरंत थाने के बाहर खड़ा कराया और अधिकारियों को सूचना दी। पुलिस ने उसे घर ही क्वारंटीन रहने को कहा। जगदीशपुर गांव के दो युवक कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। 29 वर्षीय युवक मुंबई से ऑटो से वाराणसी आया। मुंबई में पेंटर का काम करता थाl वहीं 24 वर्षीय युवक मुंबई में एमआर का काम करता था। ट्रेन से वाराणसी आया था।

उधर सेवापुरी प्रतिनिधि के अनुसार कपसेठी थाना क्षेत्र के खोभार गांव में 14 मई को कुर्ला मुम्बई से अपने घर आया युवक जांच में पॉजिटिव निकला। वह मुंबई में ऑटो चलाता है। इसकी सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया।  एसओ कपसेठी रमेश राम पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचते ही लोगो में अफरा-तफरी मच गयी। ग्राम हरिभानपुर (खोभार) का युवक अपने परिवार और साथियों के साथ 14 मई को मुम्बई से आया था। वह मुम्बई में ऑटो चलाता है। घर पहुंचने के बाद युवक ने परिवार के साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सेवापुरी पर थर्मल स्क्रीनिंग कराई थी। उस समय नार्मल था। 16 मई को तबीयत बिगड़ने पर वह एम्बुलेंस से जांच कराने पहुंचा। वहां जांच होने के बाद घर चला आया। इसके बाद क्वारंटीन हो गया। रविवार रात रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही मेडिकल टीम उसे एम्बुलेंस से वाराणसी ले गयी। युवक बगीचे में स्थित पाही पर अकेले रह रहा था। शनिवार को वह पुराने घर पर परिवार के साथ वापस आ गया था। पुलिस ने गांव को सील कर दिया है। इस युवक के परिवार के साथ मुम्बई से करीब 50 लोग आये थे। उनमें कुछ लोग भदोही और कुछ कपसेठी थाना क्षेत्र के अकोढ़ा व कुछ गांवके लोग थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें