DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाराणसीः गोली लगने के बाद भी बदमाशों से डरा नहीं, भिड़ गया था पाइप व्यापारी- VIDEO

पहड़िया अपने घर के ठीक सामने मारा गया पाइप व्यापारी धर्मेंद्र गुप्ता गोलियां चलाते बदमाशों से डरा नहीं उनसे भिड़ गया था। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि पहले धर्मेंद्र ने गोलियों से बचने की कोशिश की। फिर अपने बैग को ही ढाल और हथियार दोनों बनाते हुए बदमाशों पर हमला कर दिया। धर्मेंद्र के भिड़ते ही एकबारगी दोनों बदमाश कुछ कदम पीछे भी आ गए। लेकिन कई गोलियां लगने से धर्मेंद्र के गिरते ही बदमाश बैग लेकर भाग निकले। 

सोमवार की देर पहड़िया स्थित घर के सामने हुई घटना
सोमवार की देर रात करीब दस बजे बेहद दुस्साहसिक अंदाज में पाइप व्यापारी धर्मेंद्र गुप्ता की बदमाशों ने घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी थी। गोली मारने के बाद बदमाश उनका बैग लेकर भी भाग गए। बदमाशों ने .32 बोर की पिस्टल से धर्मेंद्र पर तीन गोली चलाई थी। एक सीने, एक गले अौर एक गोली बांह में लगी थी। पुलिस अधिकारियों ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला लेकिन कोई खास सुराग हाथ नहीं लग सका था। धर्मेंद्र रोजाना लाखों रुपया लेकर घर आते थे। सोमवार को भी बैग में चार से पांच लाख रुपये होने की संभावना जताई जा रही है। 

दुकान से ही पीछे लगे थे बदमाश
धर्मेंद्र गुप्ता की कृष्णा नगर स्थित घर से दो सौ मीटर की दूरी पर पहाड़िया अकथा मार्ग पर बनारस पाइप एजेंसी के नाम से प्रतिष्ठान है। रात में 9:45 बजे वह दुकान बंद कर बाइक से घर आ रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाश उनके पीछे लग गए। धर्मेंद्र को शक हुआ तो उन्होंने बाइक की रफ्तार तेज कर दी। वह गेट पर पहुंचे ही थे कि बदमाशों ने ओवरटेक करके ताबड़तोड़ तीन गोलियां मार दीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Varanasi Even after the bullet was not scared of the miscreants the pipe merchant was seen the CCTV footage