DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाराणसीः टिकट निरीक्षकों की दबंगई, पत्नी के सामने ही यात्री को बेरहमी से पीटा, बेहोश होने पर भागे

वाराणसी के कैंट स्टेेशन पर रविवार की शाम टिकट निरीक्षकों ने दबंगई दिखाई। एक्सप्रेस के टिकट पर गलती से सुपरफास्ट ट्रेन में चढ़ गए एक यात्री को उसकी पत्नी के सामने ही बेरहमी से पीटा गया। पिटाई से यात्री के बेहोश होते ही टिकट निरीक्षक भाग निकले। स्टेशन निदेशक आनंद मोहन ने घटना की जांच के निर्देश दिये हैं। 

पटना से एक्सप्रेस ट्रेन का जनरल टिकट लेकर पत्नी के साथ एक युवक हिमगिरि सुपरफास्ट एक्सप्रेस पर चढ़ा था। हिमगिरि जब कैंट स्टेशन पर आई तो टिकट निरीक्षकों ने चेकिंग शुरू की। यात्री और उसकी पत्नी को गलत ट्रेन से यात्रा करते पकड़ा और प्लेटफार्म नंबर पांच पर ले गये। यहां जुर्माना राशि को लेकर टिकट निरीक्षकों का यात्री से विवाद हो गया। विवाद बढ़ा तो धक्कामुक्की शुरू हो गई।

आरोप है कि टिकट निरीक्षकों ने यात्री की पिटाई शुरू कर दी। पिटाई से यात्री बेहोश होकर गिर पड़ा तो दोनों टिकट निरीक्षक अपनी ड्यूटी छोड़कर भाग निकले। सूचना पर रेलवे अस्पताल से पहुंचे चिकित्सकों ने यात्री का इलाज किया। जीआरपी और आरपीएफ भी मौके पर पहुंची। हालांकि जीआरपी इस घटना से ही इनकार करती रही। वहीं, निदेशक आनंद मोहन ने कहा कि घटना संज्ञान में है। जांच के निर्देश दिये गये हैं। अगर टिकट निरीक्षकों की ओर से अभद्रता की बात सामने आती है और वे ड्यूटी से भागे हैं तो कार्रवाई की जायेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Varanasi bullying of ticket inspectors beaten husband brutally in front of wife fled while unconscious