ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीवाराणसी में फिर संक्रमितों की संख्या में बड़ा इजाफा, 85 की रिपोर्ट पॉजिटिव

वाराणसी में फिर संक्रमितों की संख्या में बड़ा इजाफा, 85 की रिपोर्ट पॉजिटिव

वाराणसी में एक दिन की राहत के बाद बुध‌वार की सुबह फिर कोरोना संक्रमितों की संख्या में बड़ा इजाफा हुआ। मंगलवार की सुबह जहां केवल 20 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, बुधवार को 85 संक्रमित मिले।...

वाराणसी में फिर संक्रमितों की संख्या में बड़ा इजाफा, 85 की रिपोर्ट पॉजिटिव
वाराणसी प्रमुख संवाददाताWed, 05 Aug 2020 12:53 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी में एक दिन की राहत के बाद बुध‌वार की सुबह फिर कोरोना संक्रमितों की संख्या में बड़ा इजाफा हुआ। मंगलवार की सुबह जहां केवल 20 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, बुधवार को 85 संक्रमित मिले। इससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3410 हो गई है। 

जिला प्रशासन के अनुसार बुधवार की सुबह 985 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसमें 85 लोगोंं में संक्रमण मिला। कुल 3410 संक्रमितों में अब तक 69 लोगों की मौत हो चुकी है। राहत की बात यह है कि आधे से ज्यादा 1835 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। एक्टिव केस 1506 है। 

इससे पहले लगातार तीन दिन तीन या उससे ज्यादा मौतें हुई हैं। रविवार को तीन, सोमवार को चार और मंगलवार को तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। मंगलवार को ही कोविड अस्पताल में भी दो लोग संक्रमित हो गए थे। जिला अस्पताल में एक डॉक्टर भी संक्रमित हुए हैं। ईएसआईसी अस्पताल में एक कर्मचारी भी संक्रमित हुआ था। 

अधिशासी अधिकारी पॉजिटिव, क्वारंटीन हुए पार्षद
रामनगर। नगर पालिका परिषद के प्रभारी अधिशासी अधिकारी (एसडीएम सदर) की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद पालिकाकर्मियों में हड़कंप मच गया है। नगर पालिका परिसर में तीन दिन के लिए आम जनमानस का प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है। परिसर को पूरे दिन सेनेटाइज किया गया। बीती 30 जुलाई को पालिका परिषद में बजट बैठक बुलाई गई थी। जिसमें एसडीएम सदर महेंद्र कुमार श्रीवास्तव प्रभारी अधिशासी अधिकारी के रूप में उपस्थित थे। इसे देखते हुए पालिका अध्यक्ष, पालिका कर्मचारी सहित बोर्ड के सदस्यों की भी जांच जरूरी है। पालिका अध्यक्ष रेखा शर्मा ने सभी कर्मचारियों व सभासदों से अपील की है कि सुरक्षा की दृष्टि सभी खुद को आइसोलेट करें। वहीं कुछ पार्षदों ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें