DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाराणसीः बच्चा चोर की अफवाह फैलाने वालों की ताबड़तोड़ धरपकड़, 24 घंटे में 12 गिरफ्तार

बच्चा चोर की अफवाह फैलाकर लोगों को पीटने वालों पर पुलिस सख्त हो गई है। ऐसे लोगों की ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां शुरू कर दी गई हैं। अलग अलग थाना क्षेत्रों में 24 घंटे में 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर इनकी भूमिका की जांच की जा रही है। कैंट के हुकुलगंज, आदमपुर, भेलूपुर, लंका समेत अन्य थाना क्षेत्रों में हुई विक्षिप्तों, भिखारियों की पिटाई की घटनाओं में शामिल लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद रासुका के तहत भी कार्रवाई की तैयारी है। 

जैतपुरा में विक्षिप्त की पिटाई से मौत अौर हुकुलगंज में दो युवतियों को पीटने के मामले के बाद पुलिस फास्ट हुई है। पिटाई से मौते का मामले में चार लोगों को बुधवार को ही गिरफ्तार करने के बाद गुरुवार को चोलापुर में दो अौर जैतपुरा में छह लोगों को पकड़ा गया। एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि जैतपुरा में 2 दिन पहले हुई पिटाई के मामले में गिरफ्तारी हुई है। इनके खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजा जाएगा। अन्य लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। इसके अलावा चोलापुर में बच्चा चोरी की अफवाह फैला कर पिटाई करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। हुकुलगंज में 2 महिलाओं की पिटाई के मामले में जांच की जा रही है। आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

एसएसपी ने साफ किया कि बच्चा चोरी की अफवाह फैलाकर लोगों की पिटाई करना किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बार-बार जागरूक करने के बावजूद यदि इस तरीके से घटनाएं हो रही हैं तो दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी। जिले में अब तक बच्चा चोरी की एक भी घटनाएं नहीं हुई है, फिर भी लोग बच्चा चोरी की अफवाह फैलाकर विक्षिप्त, भिखारियों अौर बाहर से आने वालों की पिटाई कर रहे हैं, जो सही नहीं है।

गुरुवार को यह लोग हुए हैं गिरफ्तार
1.बच्चेलाल (30 वर्ष) पुत्र स्व हौसला प्रसाद, धरसौना, चोलापुर,
2.अच्छेलाल (26) पुत्र हौसला प्रसाद, धरसौना थाना, चोलापुर
3.आररफ जमाल (24) पुत्र अब्दुल हसन, सरैया, जैतपुरा
4.जुनैद (22) पुत्र रशीद सरैया, जैतपुरा 
5.अबरार (20) पुत्र वकील अहमद सरैया, जैतपुरा
6.शोएब (18) पुत्र अब्दुल कलाम, सरैया, जैतपुरा
7.मोहम्मद सोनू(19) पुत्र इकबाल, सरैया, जैतपुरा 
8.अशरफ (20) जमील अहमद, सरैया, जैतपुरा

बुधवार को जैतपुरा में विक्षिप्त की मौत में गिरफ्तार
1.इरशाद 38 वर्ष, जैतपुरा
2.गुलजार अहमद 48 वर्ष, जैतपुरा 
3.महताब आलम 26 वर्ष ओरीपुरा, जैतपुरा 
4.मो. मोदस्सीर 21 वर्ष निवासी लद्दनपुरा, जैतपुरा 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Varanasi A fast paced scandal of those who spread rumors of child thief 12 arrested in 24 hours