DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाराणसीः इंजन आय़ल गिराकर स्कार्पियो से उड़ाया नोटों से भरा बैग, CCTV में कैद हुई घटना

वाराणसी में कैंट थाना क्षेत्र के पांडेयपुर में बुधवार की दोपहर एक बाऱ फिर उचक्कों ने इंजन आयल गिराकर स्कोर्पियो में रखा नोटों से भरा बैग उड़ा दिया। बैग में करीब 25 लाख रुपये होने की बात कही जा रही है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस फुटेज के अाधार पर जांच पड़ताल में जुट गई है। शहर में इस तरह से इंजन आयल गिराकर उचक्कागिरी की घटनाएं लगातार होने के बाद भी पुलिस असहाय नजर आ रही है। दो दिन पहले ही प्रयागराज से वाराणसी आए पाइप कारोबारी के साथ भी ठीक इसी तरह से उचक्कागिरी हुई थी। 

बताया जाता है कि एटीएम में रुपये भरने वाली हिताची कंपनी के स्थानीय प्रबंधक रामनाथ गुप्ता रामनाथ गुप्ता अपने ड्राइवर सुरेश यादव अौर चंदन नामक व्यक्ति के साथ घौसाबाद में एक एटीएम में पैसा लोड करने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान दोपहर ढाई बजे पाण्डेयपुर चौराहे के पास बर्थडे केक लेने के लिए एक दुकान पर रुके। गाड़ी रुकते ही एक युवक स्कार्पियो के अगले हिस्से पर इंजन आयल फेंककर भाग जाता है।

 

रामनाथ जब जाने लगे तो एक अन्य युवक इंजन से आयल गिरने की बात कहता है। रामनाथ, चालक अौर चंदन बारी बारी से गाड़ी से बाहर निकले अौर बोनट खोलकर इंजन को चेक करने लगे। इसी दौरान एक उचक्का आया अौर पीछे की सीट पर रखा बैग लेकर फरार हो गया। 

गाड़ी चेक करने के बाद बोनट बन्द कर रामनाथ अौर अन्य लोग वापस गाड़ी में बैठे तो बैग गायब देख भौंचक रह गए। तत्काल डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी। कुछ देर में ही स्थानीय पुलिस के अलावा एसएसपी, एसपीसिटी और सीओ कैन्ट मौके पर पहुंचे। एक दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज को  देखा तो पूरी घटना उसमें कैद दिखाई दी। रामनाथ के अनुसार बैग में सात लाख रुपये थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Varanasi A bag full of notes blown from the Scorpio by dropping engine oil caught in CCTV incident