ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीवाराणसी: लाई की बोरी के पीछे छिपाई लाखों की शराब बरामद, डीसीएम से भेजी जा रही थी बिहार

वाराणसी: लाई की बोरी के पीछे छिपाई लाखों की शराब बरामद, डीसीएम से भेजी जा रही थी बिहार

वाराणसी में नेशनल हाइवे पर पुलिस ने एक डीसीएम से बिहार भेजी जा रही शराब बरामद की है। लाई की बोरी के आड़ में 270 पेटी अंग्रेजी शराब छिपाकर रखी गई थी। तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है। शराब की कीमत 25...

वाराणसी: लाई की बोरी के पीछे छिपाई लाखों की शराब बरामद, डीसीएम से भेजी जा रही थी बिहार
मिर्जामुराद (वाराणसी) हिन्दुस्तान संवादFri, 17 Jul 2020 03:42 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी में नेशनल हाइवे पर पुलिस ने एक डीसीएम से बिहार भेजी जा रही शराब बरामद की है। लाई की बोरी के आड़ में 270 पेटी अंग्रेजी शराब छिपाकर रखी गई थी। तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है। शराब की कीमत 25 लाख रुपये बताई जा रही है।

थाना प्रभारी सुनीलदत्त दुबे के अनुसार हमराहियों के साथ शुक्रवार की रात भिखारीपुर मोड़ के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान प्रयागराज की तरफ से आ रही एक डीसीएम को रुकने का इशारा किया गय तो चालक गाड़ी की रफ्तार बढ़ाकर वाराणसी के तरफ भागने लगा। पीछा करने पर डिवाइडर पर चढ़ा कर पुनः प्रयागराज की तरह भागने लगा। 

मिर्जामुराद बाजार में बन रहे ओवरब्रिज के नीचे पिलर संख्या 22 के समीप स्टेट बैंक के सामने सड़क जामकर डीसीएम को रोककर तलाशी ली गई तो अन्दर लाई की बोरी के आड़ में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब रखी थी। शराब की कीमत 25 लाख रुपया बताई गई। शराब तस्करी कर हरियाणा से बिहार भेजी जा रही थी। 

थाना प्रभारी के अनुसार डीसीएम का असली नंबर जीजे-27-एक्स-5110 है। जबकि शराब तस्कर असली नंबर प्लेट को हटाकर नकली नंबर प्लेट लगाकर शराब बेचने के लिए बिहार जा रहा था। तस्कर की पहचान सिद्धवा बागरियन थाना भोलाट जिला कपूरथला पंजाब के अमृतपाल सिंह के रूप में हुई है. उसके पास से एक 315 बोर का तमंचा और दो कारतूस के साथ ही 22000 नगद भी बरामद हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें