DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अोएचई में ट्रीपिंग के कारण वाराणसी से रवाना होते ही रुकी वंदेभारत, दो घंटे हरदत्तपुर में खड़ी रही

वाराणसी से नई दिल्ली जा रही वंदेभारत एक्सप्रेस बिजली आपूर्ति अचानक ठप हो जाने के कारण दो घंटे तक हरदत्तपुर स्टेशन पर खड़ी रही। इसकी वजह से मंडुवाडीह से दिल्ली जाने वाली अन्य ट्रेन भी विलंबित हुई। लगभग दो घंटे बाद आपूर्ति शुरू होने पर वंदेभारत को आगे भेजा गया। यह ट्रेन दिन में अपने निर्धारित समय से करीब 45 मिनट विलंब से कैंट पहुंची थी और इसे 25 मिनट विलंब से यहां से रवाना किया गया था।

कैंट से चलने के बाद दिन में 3.40 बजे ट्रेन हरदत्तपुर स्टेशन के पास नई लाइन पर पहुंची थी कि ओएचई ट्रिप कर गई। इससे ट्रेन खड़ी हो गई। काफी प्रयास के बाद भी आपूर्ति नार्मल नहीं हुई तो मंडुवाडीह स्टेशन अधीक्षक सीपी सिंह को सूचना देकर वहां से डीजल रेल इंजन मंगाया गया। इस दौरान ओएचई से आपूर्ति ठीक करने का काम चलता रहा। डीजल इंजन से वंदेभारत एक्सप्रेस को जोड़कर मंडुवाडीह स्टेशन लाने की कवायद शुरू की गई। करीब दो घंटे बाद 5.45 बजे ओएचई से आपूर्ति शुरू हो गई। इसके बाद वंदेभारत एक्सप्रेस से डीजल इंजन को अलग किया गया। वंदेभारत एक्सप्रेस शाम 6.05 बजे नई दिल्ली के लिए रवाना की गई। 

परेशान हुए यात्री, शनिवार को भी विलंबित रही वंदेभारत
हरदत्तपुर में ओएचई फेल होने के बाद यात्री परेशान रहे। ट्रेन के रुकने के बाद इसके कोच में थोड़ी देर बाद एसी भी काम करना बंद कर दिया। यात्री बाहर बैठे रहे। उधर वंदेभारत एक्सप्रेस शनिवार को भी विलंबित रही। करीब आधे घंटे की देरी से कैंट पहुंची। नई दिल्ली के लिए जाते समय हरदत्तपुर-कछवां रोड के बीच कई बार रुकी। करीब 6.30 बजे यह इलाहाबाद पहुंची थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Vande Bharat stopped after leaving Varanasi due to tripping in OHE stood in Hardattpur for two hours