ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीयूपी कॉलेज में सुरक्षा गार्ड को नकाबपोश बदमाशों ने मारी गोली

यूपी कॉलेज में सुरक्षा गार्ड को नकाबपोश बदमाशों ने मारी गोली

यूपी कालेज परिसर में नकाबपोश बदमाशों ने बुधवार देर रात कृषि प्रक्षेत्र की गोशाला के पास सो रहे सुरक्षा गार्ड विनोद कुमार सिंह (55) को गाली मार दी और भाग निकले। गोली मारने के पहले उन्होंने परिसर में...

यूपी कॉलेज में सुरक्षा गार्ड को नकाबपोश बदमाशों ने मारी गोली
वाराणसी कार्यालय संवाददाताThu, 24 May 2018 01:27 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी कालेज परिसर में नकाबपोश बदमाशों ने बुधवार देर रात कृषि प्रक्षेत्र की गोशाला के पास सो रहे सुरक्षा गार्ड विनोद कुमार सिंह (55) को गाली मार दी और भाग निकले। गोली मारने के पहले उन्होंने परिसर में हवाई फायरिंग भी की। घायल गार्ड को पहले दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर  देख चिकित्सकों ने उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। 

बिहार में बक्सर का मूल निवासी विनोद नदेसर स्थित निजी एजेंसी का सुरक्षा गार्ड है। भोजूबीर में किराये का आवास लेकर परिवार के साथ रहता है। छह माह से उसकी कालेज में तैनाती है। बुधवार रात कालेज के कृषि प्रक्षेत्र स्थित गोशाला के पास उसकी ड्यूटी थी। विनोद गोशाला के बाहर जमीन पर बिस्तर लगाकर सोया था। रात सवार 12 बजे के आसपास परिसर के अंदर से हवाई फायरिंग की आवाज आयी। कुछ बदमाश भागते हुए गोशाला की ओर आये। उन्होंने सो रहे गार्ड को गोली मारी और चाहरदीवारी फांदकर भोजूबीर की ओर भाग निकले।

गोली लगने के बाद भी विनोद ने हिम्मत नहीं हारी। वह लड़खड़ाते हुए पास में एक कर्मचारी के आवास पहुंचकर दरवाजा खटखटाने लगा। जान बचाने की गुहार लगाने की आवाज सुनकर कर्मचारी ने दरवाजा खोला। तब तक विनोद गिर चुका था। कर्मचारी की सूचना पर पुलिस और कालेज के सुरक्षा अधिकारी मौके पर पहुंचे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें