ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीदो सफाईकर्मी निलम्बित, स्वास्थ्य निरीक्षक को कारण बताओ नोटिस

दो सफाईकर्मी निलम्बित, स्वास्थ्य निरीक्षक को कारण बताओ नोटिस

नगर आयुक्त डॉ. नितिन बंसल ने बुधवार को सफाई व्यवस्था में लापरवाही मिलने पर ओंकालेश्वर वार्ड के दो सफाईकर्मी को निलम्बित कर दिया। वहीं स्वास्थ्य निरीक्षक पंकज श्रीवास्तव को कारण बताओ नोटिस जारी किया...

दो सफाईकर्मी निलम्बित, स्वास्थ्य निरीक्षक को कारण बताओ नोटिस
वाराणसी। कार्यालय संवाददाता Wed, 20 Jun 2018 08:48 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर आयुक्त डॉ. नितिन बंसल ने बुधवार को सफाई व्यवस्था में लापरवाही मिलने पर ओंकालेश्वर वार्ड के दो सफाईकर्मी को निलम्बित कर दिया। वहीं स्वास्थ्य निरीक्षक पंकज श्रीवास्तव को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। 

नगर आयुक्त आदमपुर जोन के अंतर्गत ओंकालेश्वर वार्ड में  सफाई व्यवस्था का निरीक्षण कर रहे थे तो एक गली में काफी गंदगी थी। स्थानीय लोगों का कहना था कि पिछले तीन दिनों से कूड़े का उठान नहीं किया गया। इसी प्रकार जलालीपुरा क्षेत्र के एक गली में शिकायत प्राप्त हुई कि ईद के बाद से वहां पर सफाई नहीं हुई है और न कूड़े का उठान हुआ। इस पर नगर आयुक्त ने स्वास्थ्य निरीक्षक को मौके पर तलब करते हुए नाराजगी जतायी। 

इसके बाद स्वास्थ्य निरीक्षक को कारण नोटिस जारी किया गया कि गंदगी को देख यह प्रतीत हुआ कि आपकी ओर से कार्य के प्रति लापरवाही बरती गई है। तीन दिवस के अंदर स्पष्टीकरण देने का निर्देश दिया है। वहीं लापरवाही के आरोप में नगर निगम के सफाईकर्मी दामोदर को निलंबित कर दिया। साथ ही आउटसोर्सिंग पर रखी गयीं शकुंतला वसीम अकरम की सेवा समाप्त करने का आदेश दिया है। इसके बाद से स्वास्थ्य निरीक्षक और सफाईकर्मियों में हड़कम्प की स्थिति है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें