ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीबारात से लौट रहे दूल्हे के भाई अौर उसके दोस्त को बेकाबू डंपर ने रौंदा

बारात से लौट रहे दूल्हे के भाई अौर उसके दोस्त को बेकाबू डंपर ने रौंदा

शिवपुर थाना के तरना बाजार में रविवार देर रात करीब दो बजे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार 20 वर्षीय प्रद्युम्न पटेल पुत्र पंचम पटेल व 18 वर्षीय राजकुमार पुत्र मग्गन को रौंद दिया। दोनों चंदौली जनपद के...

बारात से लौट रहे दूल्हे के भाई अौर उसके दोस्त को बेकाबू डंपर ने रौंदा
चांदमारी। हिन्दुस्तान संवादMon, 23 Apr 2018 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

शिवपुर थाना के तरना बाजार में रविवार देर रात करीब दो बजे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार 20 वर्षीय प्रद्युम्न पटेल पुत्र पंचम पटेल व 18 वर्षीय राजकुमार पुत्र मग्गन को रौंद दिया। दोनों चंदौली जनपद के मुगलसराय स्थित भोगवार गांव के रहने वाले थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

प्रद्युम्न और राजकुमार दोनों दोस्त थे। वह मैकेनिक का काम करते थे। रविवार को उनके गांव से फूलपुर थाना के असवालपुर गांव में बारात आई थी। दोनों बाइक से बारात में शामिल होने आए थे। रात में दोनों घर जा रहे थे। वह शिवपुर थाना के तरना बाजार पहुंचे थे। इसी बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक चला रहे प्रद्युम्न ने नियंत्रण खो दिया और बाइक गिर गई। हादसे में दोनों सड़क पर गिर पड़े। डंपर दोनों को रौंदते हुए आगे निकल गई। 

इसी बीच रात्रि गश्त पर निकले डायल 100 के दयाशंकर और अंशुमान सिंह ने थाने पर सूचना दी। आननफानन में शिवपुर एसओ पवन उपाध्याय ने घेरेबंदी कर डंपर समेत चालक को पकड़ लिया। चालक की पहचान आगरा के नैनी निवासी मुन्नालाल के रूप में हुई। पुलिस का कहना है परिजनों को सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। प्रद्युमन दो भाई, दो बहन में सबसे छोटा है। जबकि, राजकुमार दो भाई व पांच बहनों में सबसे छोटा है। 

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के भोगवारे गांव निवासी मिठाईलाल पटेल के बेटे गोविंद पटेल की रविवार की शाम वाराणसी पिंडरा के अस्वालपुर गांव में बारात गई थी। बारात में शरीक होने के लिए गांव के भगन साहनी का 17 वर्षीय पुत्र राजकुमार साहनी उर्फ राजू और पंचम पटेल का 18 वर्षीय पुत्र प्रद्युम्न पटेल भी बाइक से गए थे। दोनों रात में ही बाइक से घर लौट रहे थे। रास्ते में शिवपुर तरना पुल के पास बाइक सवार ट्रक की चपेट में आ गए। घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। राहगीरों के सूचना पर पुलिस दोनों को निजी अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। यह खबर जैसे ही गांव व बारात को लगी, पूरे गांव में मातम छा गया। परिजन जिस हालत में रहे, उसी हालात में घटनास्थल की ओर निकल पड़े। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें