ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीमोपेड सवार दंपति को धक्का मार लूटे ढाई लाख

मोपेड सवार दंपति को धक्का मार लूटे ढाई लाख

फूलपुर-सिंधोरा मार्ग पर बुधवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने मोपेड सवार दंपति को धक्का देकर गिरा दिया और ढाई लाख रुपये लूटकर भाग गये। अज्ञात...

मोपेड सवार दंपति को धक्का मार लूटे ढाई लाख
default image
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीWed, 19 Jun 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पिंडरा, संवाद।
फूलपुर-सिंधोरा मार्ग पर बुधवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने मोपेड सवार दंपति को धक्का देकर गिरा दिया और ढाई लाख रुपये लूटकर भाग गये। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का केस दर्जकर फूलपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच बदमाशों की तलाश में जुटी रही। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए।

सिंधोरा थाना क्षेत्र के ऊदपुर निवासी 55 वर्षीय बच्चेलाल मुंबई में रहकर कपड़ा इस्त्री करते हैं। इधर बीच गांव आये हुए थे। घर का निर्माण करवा रहे हैं। साथ ही कुछ लोगों का उधार चुकता करना था। इसके लिए वह बुधवार को मोपेड से पत्नी प्रमिला के साथ फूलपुर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा गए। खाते से ढाई लाख रुपये निकालकर पिट्ठू बैग में रखा। फिर बैग को मोपेड की डिक्की में रख दिया। उसके बाद दोनों घर आ रहे थे। करीब एक किमी दूर आने पर मानी गांव के गेट के पास पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने मोपेड को टक्कर मार दी। दंपति के गिरते ही डिक्की से रुपये निकालकर सिंधोरा की ओर भाग निकले। दंपति के मुताबिक बदमाशों में से एक ने हेलमेट लगाया था, जबकि एक का मुंह खुला था।

सूचना पर एसीपी पिंडरा प्रतीक कुमार, फूलपुर इंस्पेक्टर संजय मिश्रा और क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची। बैंक के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। फूलपुर और सिंधोरा मार्ग पर लगे कैमरों को खंगाला। एसीपी ने बताया कि पुलिस टीम गठित कर घटना के खुलासे में जुट गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।