ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीभ्रमण पर निकले नगर आयुक्त को मिलीं खामियां

भ्रमण पर निकले नगर आयुक्त को मिलीं खामियां

रविवार को शहर में सफाई का जायजा लेने निकले नगर आयुक्त को जगह-जगह गंदगी मिली। उन्होंने इसके जिम्मेदारों पर कार्रवाई कराई। गेल की ओर से सड़क खुदाई के बाद छोड़ने पर नोटिस जारी किया। सुबह हुकुलगंज...

भ्रमण पर निकले नगर आयुक्त को मिलीं खामियां
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताMon, 18 Jun 2018 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को शहर में सफाई का जायजा लेने निकले नगर आयुक्त को जगह-जगह गंदगी मिली। उन्होंने इसके जिम्मेदारों पर कार्रवाई कराई। गेल की ओर से सड़क खुदाई के बाद छोड़ने पर नोटिस जारी किया।

सुबह हुकुलगंज क्षेत्र में भ्रमण के लिए निकले। इस दौरान डॉ. अनुपम तिवारी के घर के सामने मेडिकल वेस्ट फेंका मिला। नगर आयुक्त के निर्देश पर जोनल अधिकारी ने चिकित्सक पर पांच हजार का जुर्माना लगाया। इसी क्षेत्र में नवनिर्मित भवन पथपराग के भवन स्वामी पर गंदगी फैलाने एक हजार का जुर्माना लगाया गया। उधर गेल इंडिया लिमिटेड की ओर से गैस पाइप लाइन के लिए सड़क खुदाई के बाद छोड़ने तथा सीवेज व शौचालय ध्वस्त करने पर गेल को नोटिस जारी किया। रथयात्रा व कमच्छा क्षेत्र के लोगों की शिकायत इस तरह की आ रही है। कार्य के दौरान सावधानी बरतें। साथ ही पीडब्ल्यूडी को पत्र भेजकर कहा है कि गेल के कार्य पूरा होने के बाद सड़क ठीक कराएं।

रथयात्रा से लंका तक हटाये गये लटके तार
नगर आयुक्त के निर्देश पर रविवार सुबह भेलूपुर जोन के अधिशासी अभियंता अरविंद श्रीवास्तव ने रथयात्रा से लंका तक सड़कों पर अवैध रूप से लटकते तार, सड़कों पर फेंके गये बेकार तार को हटाया गया। नगर आयुक्त ने कहा है कि इस तरह का अभियान लगातार चलाया जाता रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें