DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आज काशी में रात्रि प्रवास करेंगे सीएम योगी

सीएम योगी

दो दिनी पूर्वांचल दौरे पर आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार रात्रि काशी में प्रवास करेंगे। वह रात्रि भ्रमण कर काशी में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लेंगे। सीएम योगी गंगा एवं वरुणा के बाढ़ प्रभावित इलाकों का भी निरीक्षण कर सकते हैं। सीएम के आगमन के संबंध में मंगलवार को जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक में मुकम्मल तैयारियों का निर्देश दिया। 

बनारस में सीएम योगी की एक सप्ताह के अंदर यह दूसरी यात्रा है। मुख्यमंत्री बनारस के विकास कार्यों पर लगातार नजर रखे हुए हैं। सीएम के आगमन को लेकर पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों की सक्रियता बढ़ गई है। मुख्यमंत्री के संभावित रात्रि भ्रमण को देखते हुए प्रशासन ने सड़कों के गढ्ढों को ठीक कराने का कार्य मंगलवार को शुरू करा दिया। शहर की प्रमुख सड़कों पर देर रात गढ्ढे पाटे जाते रहे। अफसरों के अनुसार सीएम मंडलीय चिकित्सालय के अलावा कैंसर संस्थान, सुपरस्पेशिलिएटी अस्पताल, चौकाघाट फ्लाईओवर आदि की प्रगति देखेंगे। 

पूरी रात चलती रही शहर की सफाई 
मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर शहर में मंगलवार पूरी रात सफाई होती रही। सीवर समस्या से निजात के लिए मशीनों से मेनहोलों की सफाई की गई। डीएम व एसएसपी ने सर्किट हाउस में सुरक्षा व्यवस्था के साथ ही सुविधाओं का जायजा लिया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Today CM Yogi will be stay in Kashi