ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीकाशी के संकटमोचन मंदिर को उड़ाने की धमकी

काशी के संकटमोचन मंदिर को उड़ाने की धमकी

काशी के प्रसिद्ध संकटमोचन मन्दिर को उड़ाने की धमकी किसी अज्ञात ने दी है। मंदिर के महंत प्रो. विश्वम्भरनाथ मिश्र को इस बाबत किसी ने पत्र भेजा...

काशी के संकटमोचन मंदिर को उड़ाने की धमकी
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीWed, 05 Dec 2018 01:57 AM
ऐप पर पढ़ें

काशी के प्रसिद्ध संकटमोचन मन्दिर को उड़ाने की धमकी किसी अज्ञात ने दी है। मंदिर के महंत प्रो. विश्वम्भरनाथ मिश्र को इस बाबत किसी ने पत्र भेजा है।

धमकी मिलने के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रो.मिश्र ने एसएसपी से मुलाकात कर उन्हें पूरी जानकारी दी। उन्होंने इसकी लिखित शिकायत भी की है। जानकारी के अनुसार पत्र हाथ से लिखा गया है। पत्र महंत के आवास पर भेजा गया था।

वर्ष 2006 में आतंकवादी हमला झेल चुके संकटमोचन मन्दिर को उड़ाने की धमकी से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया है। एसएसपी ने उच्चाधिकारियों की बैठक बुलाई और पूरे मामले की जांच की जिम्मेदारी क्राइम ब्रांच को सौंपी है। क्राइम ब्रांच ने मामले से जुड़े हर पहलू पर गंभीरता से जांच शुरू कर दी है।

उधर एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने प्रो. मिश्र को धमकी भरा पत्र मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने यह भी आशंका जतायी है कि ऐसा किसी को फंसाने के लिए भी किया गया हो। कारण पत्र लिखने वाले का नाम भी उसपर है। इसके बावजूद मामले की पूरी तरह जांच शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें