ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीव्यवसायी के बंद मकान से लाखों का माल उड़ाया

व्यवसायी के बंद मकान से लाखों का माल उड़ाया

सिगरा थाना क्षेत्र के नई पोखरी पिशाच मोचन के पास कामायनी कॉलोनी में सोमवार की रात गोपाल गुप्ता के बंद मकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये के जेवरात व कीमती सामान पार कर दिया। मंगलवार की सुबह...

व्यवसायी के बंद मकान से लाखों का माल उड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीWed, 14 Nov 2018 01:25 AM
ऐप पर पढ़ें

सिगरा थाना क्षेत्र के नई पोखरी पिशाच मोचन के पास कामायनी कॉलोनी में सोमवार की रात गोपाल गुप्ता के बंद मकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये के जेवरात व कीमती सामान पार कर दिया। मंगलवार की सुबह पड़ोसियों ने मकान का ताला टूटा देखा तो गोपाल को और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस जानकारी लेने के बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

जानकारी के अनुसार गोपाल गुप्ता परिवार के साथ रामेश्वरम दर्शन करने के लिए गए हैं। सोमवार की देर रात चोरों ने मेन गेट का ताला तोड़कर घर में रखे कीमती सामान पार कर दिया। मंगलवार की सुबह जब पड़ोसी घर से निकले तो देखा घर का ताला टूटा है। अन्दर की स्थिति देख पड़ोसियों ने पुलिस व गोपाल को सूचना दी। फोन पर गोपाल ने बताया कि चार से पांच लाख के जेवरात थे। इंस्पेक्टर सिगरा सतीश सिंह ने बताया कि गोपाल गुप्ता के आने पर ही चोरी के बारे में पता चलेगा। उनकी तहरीर लेकर केस दर्ज किया जाएगा। फिर भी चोरों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें