ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीअवसर कईं, बड़ी छलांग लगाएं युवा: पीयूष गोयल

अवसर कईं, बड़ी छलांग लगाएं युवा: पीयूष गोयल

केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल ने सोमवार को नदेसर स्थित एक होटल में युवा उद्यमियों से संवाद में प्रधानमंत्री के संकल्पों और सोच को सामने रखा।...

अवसर कईं, बड़ी छलांग लगाएं युवा: पीयूष गोयल
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीTue, 28 May 2024 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, विशेष संवाददाता। केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल ने सोमवार को नदेसर स्थित एक होटल में युवा उद्यमियों से संवाद में प्रधानमंत्री के संकल्पों और सोच को सामने रखा। कहा कि वर्तमान में प्रतिभावान युवाओं के पास बहुत अवसर हैं। वे लंबी छलांग लगाएं। यह भी सच है कि भारत में लाख समस्याएं होंगी लेकिन उसके समाधान के लिए हमारे पास करोड़ों दिमाग भी है।
केंद्रीय ने कहा कि वर्तमान में देश का कोई भी कोना हो, हर ओर से नए आइडिया सामने आ रहे हैं। इससे स्पष्ट है कि देश का युवा बड़ी छलांग लगाने को बेताब हैं। यह भी सच है कि सरकारी नौकरी में भी प्रतिभावान युवाओं की जरूरत है। देश चलाने के लिए ईमानदार और कर्मठ युवा अफसरों का बहुत योगदान होता है। उन्होंने कहा कि विकास के माडल के रूप में बनारस सबके सामने है। गोयल ने कहा कि मोदी के विकास कार्यों पर काशी ही नहीं बल्कि पूरा देश गर्व कर रहा है। स्टापर्टअप के तहत नए युवाओं से दिल्ली में पीएम मोदी ने बैठक की थी। वैसी ही एक बैठक बनारस में भी होनी चाहिए। संत रविदास शिक्षा व विकास संस्थान की ओर से आयोजित संवाद में वैभव कपूर, राजकुमार शर्मा, डॉ. राजेश त्रिवेदी, संजीव सिंह बिल्लू, विशाल, सुयश अग्रवाल, विशाल त्रिवेदी, प्रतीक गुप्ता, अशोक अग्रहरि, राकेश मिश्रा, अभिनव पेशवानी, अनुपम रघुवंशी, रजत जयसवाल, सिद्धार्थ अरोड़ा, राघवेंद्र शारडा, हर्षित सिंह, सुधीर बाघवानी, शिखा शाह प्रमुख रूप से रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।