ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीश्रेया और निधि की आत्मा की शांति के लिए ग्रामीणों ने दी आहूति

श्रेया और निधि की आत्मा की शांति के लिए ग्रामीणों ने दी आहूति

बाबूरामपुरा के शिव मंदिर में पतंजलि योगपीठ की वाराणसी इकाई ने श्रेया और निधि की आत्मा की शांति के लिये मंगलवार को यज्ञ का आयोजन किया। इसमें आर्य समाज, आल इंडिया एंटी करप्शन कमेटी के प्रतिनिधियों के...

श्रेया और निधि की आत्मा की शांति के लिए ग्रामीणों ने दी आहूति
जक्खिनी (वाराणसी)। हिन्दुस्तान संवादTue, 06 Mar 2018 08:54 PM
ऐप पर पढ़ें

बाबूरामपुरा के शिव मंदिर में पतंजलि योगपीठ की वाराणसी इकाई ने श्रेया और निधि की आत्मा की शांति के लिये मंगलवार को यज्ञ का आयोजन किया। इसमें आर्य समाज, आल इंडिया एंटी करप्शन कमेटी के प्रतिनिधियों के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने आहूति दी। इस मौके पर पतंजलि महिला योग समिति की जिला प्रभारी कुशला ने कहा कि इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना ने सभी को सोचने पर विवश कर दिया है।

महिला पतंजलि योग समिति की जिला महामंत्री ऊषा मौर्या ने बच्चों से संवाद की जरूरत पर बल दिया। पतंजलि योगपीठ हरिद्वार के योगाचार्य योगी गोपाल ने बच्चों को योग और आध्यात्मिक की ओर ले जाने की जरूरत पर बल दिया। आर्य समाज के पुरोहित डॉ. प्रदीप आर्य ने कहा कि बच्चों को संस्कारी बनाकर कई समस्याओं का समाधान किया जा सकता है। आल इंडिया एंटी करप्शन कमेंटी के उत्तर प्रदेश जनसंपर्क अधिकारी अनिल मिश्र और कमेंटी के सचिव उमाशंकर मिश्रा ने भी विचार व्यक्त किए। रंगमंचकर्मी संजय सैदपुरी ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारा के नारे को सार्थक करने की मांग की। इस मौके पर लक्ष्मी शंकर मिश्रा, गंभीर मिश्रा, हरिहर मिश्रा आदि रहे। इसके बाद सभी ने श्रेया के घर जाकर परिजनों को ढांढस बंधाया।

सपा नेत्री पूजा यादव श्रेया के परिजनों से मिलीं

सपा नेत्री पूजा यादव ने मंगलवार शाम श्रेया की मां और नानी से मुलाकात की। श्रेया की मां ने कहा कि हमें हर हाल में न्याय चाहिए। स्कूल का प्रबंधक आज तक बाहर घूम रहा है। उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। पुलिस सिर्फ जांच की बात कर रही है। नेत्री ने इस मामले को महिला आयोग में ले जाकर न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

श्रेया को स्कूल में ही दिया गया विषाक्त

बाबूरामपुरा में श्रेया के दादा कृपा शंकर पाण्डेय ने बताया कि श्रेया के घर आते ही उसकी हालत खराब हो गई थी। उसके साथ आने वाले बच्चों ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि श्रेया बस में भी उदास और गुमसुम थी। पिता अरविंद पाण्डेय ने कहा कि श्रेया स्कूल की हर बात घर पर बताती थी। उसे स्कूल में ही किसी ने विषाक्त पदार्थ दिया है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें