ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीभाजपा सरकार बनते ही पीओके का रास्ता होगा साफः मनोज तिवारी

भाजपा सरकार बनते ही पीओके का रास्ता होगा साफः मनोज तिवारी

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि भाजपा के सभी कार्यकर्ता नरेन्द्र मोदी के सिपाही हैं। उनका सिपाही होना गर्व की बात है। नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने...

भाजपा सरकार बनते ही पीओके का रास्ता होगा साफः  मनोज तिवारी
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीMon, 27 May 2024 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

सारनाथ (वाराणसी), संवाददाता। सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि भाजपा के सभी कार्यकर्ता नरेन्द्र मोदी के सिपाही हैं। उनका सिपाही होना गर्व की बात है। नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद पीओके को भारत में मिलाने का रास्ता साफ हो जाएगा।
वह रविवार को पंचकोशी पर आयोजित एक सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने एक-एक कार्यकर्ता से पांच पांच वोट डलवाने के लिए कहा। बोले, वोट इस प्रकार दिलवाएं कि अयोध्या जाने पर भगवान राम की मूर्ति से आंखें मिला सकें।

टुकड़े टुकड़े गैंग को उनकी जगह दिखाएंगे

मनोज तिवारी ने कांग्रेस के कन्हैया कुमार को महिषासुर का पुजारी बताया। कहा कि हम लोग दुर्गा भक्त हैं। देश को टुकड़े टुकड़े करने वालों को उनकी जगह दिखाएंगे। दावा किया कि वह 5 लाख से अधिक वोटों से कन्हैया कुमार को हराने जा रहे हैं। प्रियंका गांधी और डिंपल यादव के रोड शो पर कहा कि कांग्रेस टुकड़े-टुकड़े गैंग को टिकट दे रही है।

राज्यमंत्री रवींद्र जायसवाल ने भी विचार रखे। संचालन विधानसभा प्रभारी अरविंद सिंह ने किया। इस मौके पर बृजेश श्रीवास्तव, सभासद राजेश यादव, पार्षद अभय पांडेय आदि उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।