ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीचंदौली के शहीद का पार्थिव शरीर पहुंचा एय़रपोर्ट, सलामी के बाद पैतृक गांव को रवाना

चंदौली के शहीद का पार्थिव शरीर पहुंचा एय़रपोर्ट, सलामी के बाद पैतृक गांव को रवाना

चंदौली जनपद के शहीद जवान आलोक राव का पार्थिव शरीर गुरुवार को बाबतपुर एय़रपोर्ट पर लाया गया। यहां सेना के अधिकारियों व जवानों ने शहीद को शस्त्र सलामी...

चंदौली के शहीद का पार्थिव शरीर पहुंचा एय़रपोर्ट, सलामी के बाद पैतृक गांव को रवाना
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीThu, 18 May 2023 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बाबतपुर। चंदौली जनपद के शहीद जवान आलोक राव का पार्थिव शरीर गुरुवार को बाबतपुर एय़रपोर्ट पर लाया गया। यहां सेना के अधिकारियों व जवानों ने शहीद को शस्त्र सलामी देने के बाद पार्थिव शरीर लेकर उनके पैतृक गांव रवाना हो गए।

चकिया तहसील के रसिया गांव निवासी आलोक राव असम राइफल में तैनात थे। 10 मई को मणिपुर में सुबह 11 बजे नक्सली हमले में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गये। प्राथमिक उपचार के बाद सेना के हेलीकॉप्टर से कमांड अस्पताल कोलकाता में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान बुधवार की दोपहर अस्पताल में मौत हो गई।

गुरुवार की सुबह असम रायफल के जवान पार्थिव शरीर लेकर कोलकाता से इंडिगो के विमान से सुबह 9:05 बजे एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर 39जीटीसी के जवानों ने तिरंगे के साथ शस्त्र सलामी दी। शहीद के पार्थिव शरीर पर एडीसीपी गोमती जोन टी. सरवणन व पिंडरा नायब तहसीलदार साक्षी राय ने पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी। पार्थिव शरीर को सेना के वाहन से सड़क मार्ग से पैतृक गांव चंदौली को रवान कर दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें