ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश वाराणसीरुपये के लेन-देन में की किशोर की हत्या

रुपये के लेन-देन में की किशोर की हत्या

रामनगर के दुर्गा मंदिर पोखरे में 20 जनवरी को शिवाला के जगजीवन आश्रम के पास रहने वाले गुलाम गौस के बेटे अफजल खान उर्फ आजम (17) की लाश मिली थी। अफजल...

रुपये के लेन-देन में की किशोर की हत्या
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,वाराणसीSun, 23 Jan 2022 11:20 PM

वाराणसी। कार्यालय संवाददाता

रामनगर के दुर्गा मंदिर पोखरे में 20 जनवरी को शिवाला के जगजीवन आश्रम के पास रहने वाले गुलाम गौस के बेटे अफजल खान उर्फ आजम (17) की लाश मिली थी। अफजल की हत्या की गई थी। रामनगर पुलिस ने हत्या में शामिल चौक थाने के हिस्ट्रीशीटर भुलेटन निवासी मेराज खान और नई सड़क निवासी अमन उर्फ अरसद खान को राजघाट पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से एक बाइक बरामद की गई।

रामनगर थाने में डीसीपी काशी जोन ने बताया कि अफजल खान, मेराज और अमन उर्फ अरसद खान आपस में दोस्त थे। एक-दूसरे को रुपये का लेन-देन करते थे। इसी लेन-देन के विवाद में दोनों ने मिलकर हत्या कर दी। साजिश के तहत 19 जनवरी की शाम मेराज ने फोन कर पार्टी की बात कर अफजल को रामनगर के दुर्गा मंदिर बुलाया। अफजल को मेराज और अमन एक ही बाइक से लेकर रामनगर गये। वहां पोखरे के पास दारू-मुर्गा की पार्टी की। जब अफजल धुत हो गया तो उसका सिर पोखरे की सीढ़ियों से टकरा दिया। इससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद दोनों ने उसे पोखरे में धकेल दिया। अगले दिन 20 जनवरी की सुबह उसकी लाश मिली थी। गिरफ्तारी करने वाली टीम में रामनगर थाना प्रभारी एवं क्राइम ब्रांच प्रभारी अश्वनी पांडेय, हेड कांस्टेबल पुन देव सिंह, सुरेंद्र कुमार मौर्य, विनय सिंह, रामबाबू, जितेंद्र सिंह, प्रमोद सिंह, संतोष सिंह व अन्य थे।

epaper